बीजेपी सांसद राकेश सिंहा बोले- जातीय राजनीति को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं तेजस्वी यादव BJP MP Rakesh Sinha said

0
155


राजद प्रमुख तेजस्वी यादव. फाइल फोटो.

बीजेपी (BJP) सांसद राकेश सिंहा (Rakesh Sinha) ने बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) सांसद राकेश सिंहा (Rakesh Sinha) ने बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव की तरफ़ से मधुबनी की घटना को लेकर बिहार सरकार पर हमलावर होने के बाद बीजेपी सांसद ने पलटवार किया है. राकेश सिंहा ने तेजस्वी पर जातीय राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. न्यूज़ 18 से बात करते हुए राकेश सिंहा ने कहा, बिहार को बिहार की राजनीति ने सामूहिक रूप से पूरी साझेदारी के साथ जातीय रंग में झोंक डाला है. जातीय पहचान ही बिहार की सबसे महत्वपूर्ण पहचान बन गई है, जिसके कारण बिहार की अस्मिता, सांस्कृतिक गौरव सब पीछे छूट गया. इसमें लालू यादव और आरजेडी का बड़ा योगदान रहा है. बिहार को जातिवादी राजनीति से बाहर करने की है. अगर किसी राजनेता में हिम्मत है तो साझेदारी और सामूहिकता के साथ पहल करें.

राकेश सिंहा ने कहा कि मुझे लगता है तेजस्वी यादव जातिवादी राजनीति को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. उनका कोई मक़सद बिहार की अस्मिता को वापस लाना और बिहार की पहचान को वापस लाने का नहीं है. मुख्य आरोपी की गिरफ़्तारी के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तरफ़ से कहा गया कि उनके दबाव में ऐसा हुआ है. इस पर बीजेपी सांसद ने कहा नीतीश जी की सरकार मुश्तैदी से काम कर रही है. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं को रोकना हमारा काम है लेकिन हर अपराधी घटना और संघर्ष को जाति के रंग में डालकर पूरे बिहार को उसमें लपेट देना तेजस्वी यादव का उद्देश्य होता है. हमें इससे बचना चाहिए.

बंगाल सीएम पर भी साधा निशाना
राकेश सिंहा ने ममता बनर्जी के शासन पर भी हमला बोला. बीजेपी सांसद ने कहा कि पश्चिम बंगाल एक अधिनायकवादी शासन और साम्प्रदायिक राजनीति का शिकार हो रहा था, जिससे वहाँ की संस्कृति, कला और विज्ञान के साथ अर्थव्यवस्था दिनो -दिन नीचे जा रही है, आम जनता त्रस्त है. बीजेपी का सत्ता में आना इसलिएक भी ज़रूरी है कि अगर ममता की सरकार बन गई तो पश्चिम बंगाल के इस्लामिकरण से कोई रोक नहीं सकता. जिस तरह से जिहादी ताक़तों को ममता बनर्जी सहानुभूति रखती हैं और प्रश्रय देती हैं, वो देश की एकता और अखंडता दोनो के लिए घातक है. घुसपैठिए और असामाजिक तत्व टीएमसी के मूल आधार बन गए थे, आज बीजेपी ने इन मुद्दों को आगे रखकर जनता को जागृत किया है. बीजेपी सांसद राकेश सिंहा ने बंगाल में दो-तिहाई बहुमत का दावा किया.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here