बुलंदशहर: डॉक्टर हत्याकांड का खुलासा, 31 टुकड़ों की सामने आई चौंकाने वाली वजह

0
33


बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में हुई झोलाछाप डॉक्टर शादाब की हत्या के मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. बुलंदशहर के कप्तान डीआईजी सन्तोष कुमार सिंह की मानें तो डॉक्टर शादाब के भाई रागिब ने 18 मार्च को हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के कुराना गांव स्थित टोल प्लाजा के पास अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर इरफान के 31 टुकड़े कर शव को गड्ढे में दफना दिया था. हत्या की वारदात को बेरहमी से अंजाम दिया गया, जिसके पीछे बदले की कहानी भी सामने आ रही है.

इस हत्याकांड में डॉक्टर का भाई रागिब डासना जेल में बंद है, जिसकी पैरोकारी कथित डॉक्टर शादाब कर रहे थे. भाई इरफान की बेरहमी से की गई हत्या का बदला लेने के लिए मृतक इरफान के भाइयों ने डॉक्टर शादाब की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस की मानें तो डॉक्टर पर हमलावरों ने 31 राउंड गालियां चलाई थीं, जिससे सवाल खड़ा हो रहा है कि कहीं 31 टुकड़ों का बदला 31 गोलियां तो नहीं?

गौरतलब कि कल बुलंदशहर के थाना गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में झोलाछाप डॉक्टर शादाब की हत्या उस समय कर दी गई थी जब वह क्लीनिक पर बैठे हुए थे. चार हमलावरों ने डॉक्टर पर एक के बाद एक बाद 31 गोलियां चलाईं, जिसमें से 06 गोलियां डॉक्टर को लगीं और उसकी मौत हो गई.

हत्या के मामले में चार लोग नामजद आरोपी
डॉक्टर हत्याकांड में डॉक्टर के परिजनों ने मृतक इरफान के चार भाइयों को नामजद किया है.वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें अन्य राज्यों के भी ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही हैं.

पुलिस फरार आरोपियों के ठिकाने तलाश रही

इस मामले में पुलिस को फरार आरोपियों की तलाश है. उनको पकड़ने के लिए पुलिस कई जगहों पर छापे मार रही है. पुलिस को कई लोकेशंस की मुखबिरों से भी सूचना मिल रही है. इस पर पुलिस की टीमें जुटी हुई हैं.

Tags: Bulandshahr news, Up crime news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here