बुलंदशहर में गुड़ व्यापारी की गोली मारकर हत्या, वारदात के पीछे लूट की आशंका

0
135


बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले (Bulandshahr District) में शनिवार को अज्ञात हमलावरों ने गुड़ व्यापारी की गोली मारकर हत्या (Businessman Shot Dead) कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने बताया कि प्रदीप अग्रवाल (60) सुबह जब घर से मोटरसाइकिल पर थोक बाजार जा रहे थे, तब उनपर हमला हुआ. पुलिस ने कहा कि उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया. मेरठ ले जाते समय उनकी मौत हो गई.

वहीं, पुलिस को शक है कि स्याना थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के पीछे लूट एक कारण हो सकता है. अग्रवाल की मौत के बाद गुस्साए व्यापारियों ने बुगरासी चौराहे पर यातायात जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें सुरक्षा व आवश्यक सहायता प्रदान करने का वादा किया. उन्होंने मामले के जल्द खुलासे को लेकर भी आश्वस्त किया. जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि व्यापारी का बेटा अमेरिका के कैलिफोर्निया में है. उनकी एक बेटी भी है.

सात टीमों का गठन किया गया है
एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि कारोबारी की हत्या लूट की नीयत से की गई है. कारोबारी के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उनके पास 4 लाख रुपये थे. उन्होंने बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए सात टीमों का गठन किया गया है.

आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया था
वहीं, कल बाराबंकी में एक 19 वर्षीय युवक का शव नाले में मिला था. युवक का कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका ही अपना पिता था. पिता अपने बेटे की हरकतों से परेशान हो गया था. वह नशे का आदी होकर अपनी ही बहनों पर बुरी नजर रखता था और इसी से आक्रोशित पिता ने आखिरकार उसे मौत के घाट उतारने का फैसला कर लिया. घटना को अंजाम देकर उसकी लाश नाले में फेंक दी. जांच में सामने आया कि वह नशे का आदी था. उसकी हत्या उसके ही पिता ने गला दबाकर की थी. पिता का आरोप है कि शुभम ने नशे में 8 साल की बहन के साथ गलत काम करने की कोशिश भी की थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया था.

आपके शहर से (बुलंदशहर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bulandshahr news, Murder, UP police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here