बुलंदशहर में स्कूल से लापता हुए मासूम का मिला शव, पुलिस के लिए पहेली बनी हत्या

0
15


हाइलाइट्स

बुलंदशहर में स्कूल के बाहर से छात्र हो गया था लापता.
शव मिलने के बाद पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी.

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में थाना छतारी इलाके में स्कूल से संदिग्ध परिस्थितियों में कक्षा दो का छात्र हर्ष गायब हो गया था. अब इस मामले में नया मोड़ आया है. हर्ष का शव अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके में स्थित सिंकदरपुर मछुआ के रजवाहे में मिला है. हर्ष करीब 24 घंटे पहले बुलंदशहर के छतारी इलाके में स्थित स्कूल से लापता हुआ था. हर्ष के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस हर्ष को तलाश नहीं सकी. हर्ष का शव मिलने के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है.

पूरे इलाके में सनसनी
जानकारी के अनुसार मासूम हर्ष का स्कूल की छुट्टी के बाद अपरहण कर लिया गया था. इसकी सूचना मिलने पर हर्ष का परिवार खासा परेशान हो गया था और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस हर्ष को ढूंढ पाती उससे पहले ही हर्ष की लाश अलीगढ़ के हरदुआगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर मछुआ रजवाहे में फेंक दी गई. यूं शव के मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. किसी को भी यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर मासूम का हत्यारा कौन है?

स्कूल प्रशासन और पुलिस पर आरोप
पुलिस भी यह नहीं समझ पा रही है कि आखिर इस मासूम से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है? फिलहाल घटना के बाद हर्ष के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. एसएसपी बुलंदशहर श्लोक कुमार मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की बारीकी से जांच की. मामले को लेकर एसएसपी श्लोक कुमार सिंह का कहना है कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जा रही है. पूरे घटनाक्रम को पुलिस गंभीरता से लेते हुए जांच कर रही है. स्कूल प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं, जिनकी जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगा है. इसे लेकर भी जांच की जा रही है.

फिलहाल फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस के अनुसार, जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी और जल्द हत्यारे पुलिस गिरफ्त में होंगे.

Tags: Bulandshahr news, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Uttar pradesh crime news, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here