बुलंदशहर : साधु ने पुलिस पर लगाया नंगा करने का आरोप, DIG ने दिए जांच के आदेश

0
21


बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद की थाना सिकंदराबाद कोतवाली की पुलिस पर एक साधु ने गंभीर आरोप लगाया है. साधु ने दनकौर रोड स्थित चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर चेकिंग के नाम पर अभद्र व्यवहार करने और खाली पड़ी इमारत में ले जाकर नग्न करने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने अपना वीडियो बयान सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पुलिस के उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है.

दरअसल पीड़ित साधु ककोड़ के कमालपुर गांव में स्थित मंदिर पर रहते हैं, जबकि पीड़ित शनिवार को किसी काम से सिकन्द्राबाद आए थे. आरोप है कि जब वह दनकौर रोड के रास्ते वापस गांव लौट रहे थे, तभी सिकंदराबाद-ग्रेटर नोएडा की सीमा में बने चेकपोस्ट पर चेकिंग कर रही दादरी गेट चौकी पुलिस ने चेकिंग के नाम पर उनके साथ अमर्यादित व्यवहार किया गया.

साधु ने इसके साथ ही आरोप लगाया कि वहां एक दरोगा और सिपाही उनको एक कमरे में ले गए, जहां ले जाकर उनके सारे कपड़े उतरवा दिए गए. चेकिंग के नाम पर देर तक शोषण करने के बाद साधु को छोड़ दिया गया.

पीड़ित साधु ने गांव पहुंचने के बाद ग्रामीणों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद गांव के लोगों ने साधु का वीडियो बनाकर यूपी पुलिस को ट्वीट कर दिया है. वहीं मामले का तुंरत संज्ञान लेकर बुलंदशहर के कप्तान डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने सिकंदराबाद सीओ सुरेश कुमार को घटना की तत्काल जांच सौंपते हुए 2 घंटे में रिपोर्ट मांगी है.

गौरतलब है कि उक्त चेक पोस्ट पर पिछले साल भी पुलिस द्वारा अवैध उगाही का वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर एसएसपी ने चेक पोस्ट के सभी सिपाहियों को निलंबित कर दिया था.

आपके शहर से (बुलंदशहर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bulandshahr news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here