बेटे का प्यार बना मां के लिए जानलेवा; मारने आया था दोस्त को, वो नहीं मिला तो उसकी बुजुर्ग मां की…

0
26


मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की रतनपुरी थाना पुलिस ने 9 दिन पूर्व हुए उर्मिला हत्याकांड का शुक्रवार को सनसनीखेज खुलासा किया. इस मामले में पुलिस ने अमित नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. मामला रतनपुरी थाना क्षेत्र के कैलाशनगर गांव का है. यहां 9 दिन पूर्व एक 62 वर्षीय उर्मिला नाम की बुजुर्ग महिला की घर में खाना बनाते वक्त अमित ने निर्मम हत्या कर दी थी.

आरोपी अमित मृतका के बेटे संदीप का दोस्त था और उसे संदीप पर शक था कि वह उसकी बहन पर गलत नजर रखता है. इस कारण 29 जून की देर शाम हत्यारा अमित संदीप के घर उसकी हत्या करने के लिए पहुंचा था, लेकिन घर पर संदीप के ना मिलने पर अमित ने गुस्से मे उसकी मां उर्मिला की धारधार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था.

62 साल विधवा बुजुर्ग की बेरहमी से की गई हत्या: पुलिस
इस निर्मम हत्याकांड का शुक्रवार को खुलासा करते हुए मुजफ्फरनगर एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि थाना रतनपुरी पुलिस द्वारा एक हत्यारे को गिरफ्तार किया गया है, जिससे हथियार भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, 29 जून की रात को रतनपुरी थाना क्षेत्र के कैलाशनगर में घर में 62 साल की विधवा बुजुर्ग महिला की धारधार हथियार से हत्या की गई थी. इसके बाद उसके पुत्र द्वारा थाने में मुक़दमा दर्ज कराया गया था. इस मामले की जांच के लिए कई टीमों को लगाया गया था. इस कड़ी में अब गांव के अमित को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

गहरे दोस्त थे अमित और संदीप
पूछताछ में अभियुक्त अमित ने बताया कि मृतका का बेटा संदीप और हत्यारोपी अमित गहरे दोस्त थे. अमित को शक था संदीप उसकी बहन से सम्बन्ध रखना चाहता है और उससे लगातार बात करता है. इसे लेकर पूर्व में भी दोनों के बीच में विवाद हुआ था. घटना से एक दिन पहले भी जब अमित को पता चला कि संदीप अब भी उसकी बहन से बातचीत करता है तो वह आग बबूला हो गया. वह संदीप को मारने के लिए उसके घर पहुंचा लेकिन जब वह नहीं मिला तो उसकी मां को गुस्से में आकर मार डाला.

विनीत जायसवाल, एसएसपी, मुजफ्फरनगर के अनुसार, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आरोपी ने पूछताछ में यह भी बताया है कि संदीप की मां ने आश्वसन दिया था कि आगे से ऐसा नहीं होगा लेकिन मां ने अपने बेटे को नहीं समझाया. यही कारण रहा कि जब संदीप नहीं मिला तो अमित का गुस्सा उसकी मां पर निकाल दिया.

Tags: Muzaffarnagar crime, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here