बेटे ने मिट्टी का तेल डालकर मां को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत

0
18


बेटे ने अपनी मां पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया.

बलरामपुर (Balrampur) जिले के बरियो क्षेत्र में बेटे ने अपनी मां (Mother) के ऊपर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी है. जिसमें महिला गंभीर रूप से झुलस गई. महिला को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 20, 2020, 12:53 AM IST

अंबिकापुर. बलरामपुर (Balrampur) जिले के बरियो क्षेत्र में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक बेटे ने यहां पर ऐसा काम किया है, जिसके बारे में सुनकार लोगों की रूह कांप जाती है. बेटे ने यहां जन्म देने वाली अपनी मां (Mother) के ऊपर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी है.

जानकारी के अनुसार शराबी पुत्र ने अपनी मां के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, जिसमें महिला बुरी तरह से झुलस गई. इसके बाद महिला को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.

छत्‍तीसगढ़ी में पढ़ें: यहा काय ए आजकाल के खाई खजेनी

Dailychhattisgarh.com की खबर के अनुसार मृतका हलकन केरकेट्टा के बड़े बेटे निर्मल ने बताया कि छोटा भाई छोटू केरकेट्टा शराब पीने का आदि है, और वह हमेशा शराब पीकर घर में लड़ाई- झगड़ा करता था. इसी क्रम में 17 नवंबर को वह शराब के नशे में घर पहुंचा और मां से लड़ाई-झगड़ा करने लगा. इसके बाद युवक ने महिला के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया.

इस पर महिला की उसकी चीख-पुकार सुनकर दूसरे घरों के लोग मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी पुत्र मौके से फरार हो चुका था. पड़ोसियं ने किसी तरह से आग बुझाई और परिजन उसे बरियों अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया. यहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here