ब्लैकमेल कर रहे शोहदे को सबक सिखाने बेंगलुरु से मेरठ पहुंची युवती, भिजवाया जेल

0
32


हाइलाइट्स

सोशल मीडिया से महिला और मेरठ के जुबैर की हुई थी दोस्ती
जुबैर ने चोरी छिपे महिला के अंतरंग तस्वीरें ले लीं
जुबैर लगातार महिला को ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा था

मेरठ. एक शोहदे को सबक सिखाने के लिए बेंगलुरु से एक महिला मेरठ पहुंच गई. आरोपी ने महिला के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती की और फिर बहला फुसलाकर अवैध संबंध भी बनाये. लेकिन सिरफिरे शोहदे ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी और अश्लील फोटो डालने से परेशान महिला बेंगलुरु से फ्लाइट लेकर पहले दिल्ली पहुंची और फिर मेरठ पहुंच कर पुलिस से न्याय की गुहार लगा डाली. जिसके बाद पुलिस भी एक्टिव हो गई और कुछ ही देर में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है, जहां कुछ समय पहले बेंगलुरु की रहने वाली एक महिला की मेरठ के रहने वाले जुबैर से दोस्ती हो गई. पहले तो बातचीत और व्यवहार ठीक लगा. दोनों के बीच अवैध संबंध भी बने और जुबैर ने चोरी छुपे महिला के अंतरंग फोटो ले लिये. लेकिन बाद में जुबैर महिला को परेशान करने लगा. कभी सोशल मीडिया पर उसके अश्लील फोटो अपलोड कर देता तो कभी अश्लील चैटिंग करने लगता. इस बात से महिला के परिजन भी परेशान हो गए. उन्होंने ऐतराज भी किया लेकिन आरोपी नहीं माना.

एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
जुबैर की हरकतों से परेशान महिला उसे सबक सिखाने के लिए फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट उतरी और फिर वहां से टैक्सी की मदद लेकर मेरठ आई. बुधवार रात करीब 12:00 बजे वह थाने पहुंची. जहां एकाएक बेंगलुरु से आई महिला को देखकर पुलिस भी हरकत में आ गई. खुद इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह आनन-फानन में थाने पहुंचे और महिला को परेशान देखकर लिखित शिकायत ले ली. फिर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए खुद ही दौड़ पड़े. कुछ ही घंटों में आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया. अब पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी में जुटी है.

Tags: Meerut news, Meerut police, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here