भगवान भरोसे बहराइच पुलिस! युवक ने हाथ में पत्थर उठाकर खाई कसम तो मान ली गवाही

0
25


बहराइच. उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच में पुलिस ने एक युवक की गवाही बस इसलिए मान ली, क्योंकि उसने अपने हाथों में एक छोटा पत्थर लेकर भगवान को साक्षी मानते हुए कसम खाई थी और पुलिस ने भी उस कसम के आधार पर अपनी कार्यवाही भी शुरू कर दी. इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये घटना बहराइच जिले के वैवाही पुलिस चौकी क्षेत्र के रामपुर धोबिया बाजार में रविवार 8 मई को हुई. दरअसल रामपुर धोबिया बाजार निवासी पीड़ित अनिल ने कैलाश यादव नाम के एक दबंग के खिलाफ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी. अनिल ने अपने शिकायती पत्र में बताया कि कैलाश यादव अवैध हथियार से लैस होकर अनिल और उसके परिवार को मारने के लिए घर आए थे. कैलाश ने इस दौरान परिवार को गालियां दी और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें- भैंस की अक्लमंदी से सब हैरान, खुद नल चलाकर बुझा रहा प्यास- देखें वीडियो

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इन दोनों के बीच पिछले 6 महीनों से एक दूसरे मामले की रंजिस भी चल रही थी. मामले की जांच करने के लिए वैवाही चौकी इंचार्ज अनुज और सिपाही पीड़ित के घर गए थे, लेकिन पुलिस ने कानूनी तौर-तरीके को दरकिनार करते हुए गवाहों से पुलिस कसम खिलाने लगी.

इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद वैवाही की पुलिस की किरकिरी हो रही है. पुलिस के इस रवैये से लोगो ने कानून-व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है.

Tags: Bahraich news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here