भाजपा व‍िधायक और बेटे पर बहू ने दर्ज कराया केस, बोली- मेरा पत‍ि वो काम करवाता है जो…

0
14


हाइलाइट्स

पीड़‍िता ने बताया क‍ि 2003 में यह शादी हुई थी और उसके दो बच्चे हैं.
पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

उत्‍तर प्रदेश के आगरा ज‍िले में बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा और उनकी बेटे के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. बीजेपी विधायक के बेटे की दूसरी पत्नी ने यह केस दर्ज कराया है. दरअसल, बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा के बेटे लक्ष्मीकांत की दूसरी पत्नी ने यह केस दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि विधायक के बेटे लक्ष्मी कांत ने उसके साथ शादी की थी और लगा था उसका शोषण करता चला आ रहा है.

पीड़‍िता ने बताया क‍ि 2003 में यह शादी हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. महिला का आरोप है कि लक्ष्मीकांत अपनी पहली पत्नी को समाज में बराबर का दर्जा दिए हुए है, जबकि उसके साथ लगातार अन्याय हो रहा है. लक्ष्मीकांत पर आरोप यह भी है कि वह लगातार महिला का शोषण करता रहा और उसका बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा अपने बेटे का सहयोग करते रहे. इस मामले की शिकायत महिला ने पुलिस में की लिहाजा पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

क्‍या कहना है पीड़‍ित मह‍िला का
पीड़ित महिला ने कहा है क‍ि एफआई पर कार्रवाई नहीं हो रही है और मुझ पर दवाब बनाया जा रहा है क‍ि मैं यह मामला वापस ले लूं. मेरे पत‍ि लक्ष्मीकांत बच्‍चों को कहते हैं तुम पलोगे तो मेरे ही टुकड़ों पर. पीड़िता ने कहा क‍ि मेरा एक बच्‍चा द‍िव्‍यांग है और जब वह हुआ था डॉक्‍टरों ने कहा था क‍ि वह पूरी तरह से नहीं हुआ है. मेरे पत‍ि ने उसे यमुना पर फेंकने की बात भी कही थी लेक‍िन मैंने उस वक्‍त उसे रोक ल‍िया था. उन्‍होंने कहा क‍ि कार्रवाई नहीं हुई तो योगी आद‍ित्‍यनाथ जी से गुहार लगाऊंगी और कोर्ट जाऊंगी.

पीड़‍िता ने आरोप लगाया क‍ि मेरे पत‍ि मुझको सामज‍िक तौर पर सम्‍मान नहीं देते हैं. इतना ही नहीं वो काम करवाते हैं जो प्राकृतिक तौर पर जो ठीक नहीं है. मैंने कई बार कार्रवाई की कोश‍िश की लेक‍िन मुझे क‍िसी न क‍िसी तरह से रोक द‍िया गया. मुझे और मेरे बच्‍चों को मानस‍िक और शारीर‍िक तौर पर उत्‍पीड़न क‍िया जा रहा है.

Tags: Agra news, BJP MLA, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here