भाभी को ब्लैकमल कर देवर ने 3 साल तक किया रेप, केस दर्ज-Brother-in-law raped his bhabhi for 3 years by blackmailing in palwal hrrm– News18 Hindi

0
25


पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में देवर भाभी का रिस्ता उस समय तार-तार हो गया जब एक युवक द्वारा अपनी भाभी को ब्लैकमेल कर तीन वर्ष तक दुष्कर्म किया गया. थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि 27 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी अपने पति के साथ अनबन रहती थी. लगभग तीन वर्ष से देवर अमर का पीड़िता के घर पर आना जाना है. वर्ष 2018 में अमर ने पीड़िता व उसके पति की अनबन का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद अमर पीड़िता से कहने लगा कि उसने उसकी वीडियो बना ली है.

इस वीडियो के आधार पर अमर ब्लैकमेल कर पीडि़ता के साथ तभी से दुष्कर्म करता आ रहा है. 15-20 दिन पूर्व अमर ने एक ऑडियो रिकॉडिंग भेजी. जिसका पता पीड़िता के घर वालों को लग गया. जिसके बाद अमर ने कहा कि अभी तो ऑडियो रिकॉडिंग ही भेजी है. वह वीडियो रिकॉडिंग भी भेज देगा, जिसके बाद पीड़िता ने अमर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. लेकिन आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल उसकी तलाश जारी है.

हरियाणा की लड़की से हिमाचल में रेप

वहीं हिमाचल की राजधानी शिमला घूमने आई हरियाणा की एक नाबालिग लड़की ने एक युवक पर रेप के आरोप लगाए हैं. आरोपी युवक पीड़िता की सहेली का परिचित है. पीड़िता हरियाणा के पंचकूला की रहने वाली है. शिमला से पंचकूला लौटने के बाद पीड़िता ने कालका पुलिस स्टेशन में उसके साथ हुए अपराध की शिकायत दर्ज करवाई थी. कालका पुलिस स्टेशन ने जीरो एफआईआर के तहत इस मामले को कार्रवाई के लिए शिमला के सदर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया है. शिमला की सदर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. इस मामले में जांच बढ़ने पर अन्य धाराएं भी लगाई जा सकती हैं. फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here