‘भारत की गद्दी पर बैठा कर्मयोग का योगी…’, पीएम मोदी के जन्मदिन पर महिला ने लिखी खास कविता

0
66


मेरठ. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज हर ओर से जन्मदिवस की शुभकामनाएं मिल रही हैं. इसी कड़ी में मेरठ की एक महिला ने प्रधानमंत्री को बधाई देने के लिए खास कविता लिख डाली. कवियित्री कोमल रस्तोगी ने कविता का शीर्षक दिया है, ‘भारत की गद्दी पर बैठा कर्मयोग का योगी, डर कर थर थर लगे कांपने पापी और ढोंगी, छा गए घर घर मोदी गूंजता हर घर मोदी, बेईमानों ने लगा लिए काले धन के अंबार, छापों से बचने को चोर मचाए हाहाकार, छा गए घर घर मोदी गूंजता हर घर मोदी.’ कविता के आगे के बोल हैं ‘झोला भर लाए मोदी जी ख़ुशियों की सौगात, हर गरीब को मिला है राशन सबको मिला निवास, छा गए घर घर मोदी गूंजता हर घर मोदी.’

पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर तरह तरह के आयोजन हो रहे हैं, तो वहीं मेरठ में एक स्कूल की छात्राओं ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन का तालियां बजाकर स्वागत किया. यही नहीं बच्चों ने हैप्पी बर्थडे सांग गाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. बच्चों ने कहा कि हैप्पी बर्थडे मिस्टर मोदी. बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोल मॉडल बताते हुए कहा कि वो सच्चे अर्थ में मॉटिवेटर हैं.

स्टूडेंट्स ने कहा कि परीक्षा पर चर्चा के दौरान तो उन्हें इतना हौसला मिलता है कि उनकी सारी टेंशन दूर हो जाती हैं. बच्चों ने कहा कि पीएम की मन की बात को वे लगातार फॉलो करते हैं. और उससे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिलता है.

पीएम मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रही है. यह सेवा पखवाड़ा 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती तक चलेगा, जिसमें विभिन्न सेवा कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे. भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरे देश भर में रक्तदान का कार्यक्रम कर रहा है. उत्तर प्रदेश को एक लाख यूनिट रक्तदान का लक्ष्य मिला हुआ है. मेरठ महानगर भारतीय जनता युवा मोर्चा इस महारक्तदान को तीन विधानसभा में आयोजित कर रहा है.

Tags: Meerut news, Narendra modi birthday, PM Modi, PM Modi Birthday Special, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here