भीड़ ने पुलिस टीम पर किया हमला, कोतवाल समेत 5 पुलिसकर्मी घायल, जाने पूरा मामला

0
29


सोनीपत में बवाल होने पर पहुंची पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया, जिसमें 6 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

सोनीपत (Sonipat) में फैक्ट्रियों से अवैध उगाही करने वाले लोगों ने हंगामा किया. पुलिस (Police) पहुंची तो उस पर भी हमला (Attack) कर दिया. SHO समेत पांच पुलिसवाले घायल हो गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 12, 2021, 11:19 PM IST

सोनीपत. हरियाणा (Haryana) सोनीपत (Sonipat) में पुलिस टीम (Police Team) पर हमला कर दिया गया. यहां पुलिस अवैध वसूली के एक मामले में जांच करने पहुंची थी. शिकायत फैक्ट्री मालिक की ओर से की गई थी, लेकिन जैसे ही पुलिस पहुंची उस पर लोगों की भीड़ ने हमला कर दिया. इस घटना में कोतबाल समेत पांच पुलिस कर्मी घायल (Injured) हुए हैं. हमले में बाद वहां पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई. हमलावरों की गिरफ्तारी में लिए एक्शन शुरू हो गया. बताया गया है कि हमलावर एक संगठन से जुड़कर औद्योगिक इकाइयों से अवैध वसूली करते हैं.

जानकारी के अनुसार हरियाणा के सोनीपत में एक फैक्ट्री में अवैध उगाही के आरोप की जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. बताया जा रहा है कि उगाही करने वाले लोगों ने कुंडली थाना प्रभारी और टीम को घेरकर लाठी और पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. हमले में एसएचओ समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हमले के आरोपी एक संगठन से जुड़कर औद्योगिक क्षेत्र में उगाही करते हैं.

सोनीपत: तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत

हमले में फैक्ट्री मालिक के भी घायल होने की भी खबर है. एसएचओ और फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिन लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया है उनकी जानकारी जुटाई जा रही है. मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. किसी भी हमलावर को बख्शा नहीं जाएगा.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here