भूपेंद्र चौधरी के अध्यक्ष बनने पर राकेश टिकैत का बड़ा बयान, ’जाट बिरादरी ही बची है’

0
68


हाइलाइट्स

राकेश टिकैत ने कहा, क्या देश में जाट बिरादरी ही रह गई है.
भूपेंद्र चौधरी ने अच्छा काम किया होगा इसलिए BJP ने उत्तर प्रदेश अध्यक्ष बनाया.

मुजफ्फरनगर. भारतीय जनता पार्टी की ओर से भूपेंद्र चौधरी को उत्तर प्रदेश अध्यक्ष बनाने के बाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का बड़ा बयान सामने आया है. राकेश टिकैत ने कहा है कि क्या देश में जाट बिरादरी ही रह गई है. अभी जब चुनाव हुआ था उसमें 1 महीने तक टीवी पर इस बिरादरी पर ही चर्चा चली थी, ये इस बिरादरी का इलाज कराएंगे.

राकेश टिकैत ने कहा कि किसी के बनने या ना बनने से कोई फर्क नहीं पड़ता. फर्क पड़ता है तो उनकी पॉलिसी से, भूपेंद्र चौधरी जी ने अच्छा काम किया होगा इसलिए बीजेपी ने उन्हें उत्तर प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. ये मुरादाबाद के रहने वाले हैं और उनका परिवार पहले किसान यूनियन से ही जुड़ा था लेकिन गन्ने का भुगतान इनका भी नहीं आ रहा है.

हरियाणा के बराबर हों बिजली के दाम
उनका कहना था कि सरकार को अपनी नीति बदलनी पड़ेगी. मतदाताओं को लेकर उनका कहना था कि मतदाताओं का कुछ नहीं पता, वह वह कहते किसी ओर को हैं ओर देते किसी और को हैं. राकेश टिकैत ने कहा कि हम भी इनको एक चिट्ठी लिख देंगे. एक तो बिजली के मीटर हटवा दें. हरियाणा के बराबर बिजली के दाम कर दें, वहां पर 15 रुपये हॉर्स पावर है यहां पर 175 है. गन्ने का भुगतान आ जाए, फसलें आधे रेट में बिकती हैं.

बता दें कि स्वतंत्र देव सिंह के मंत्री बनने और उनके इस्तीफे के बाद से ही यूपी प्रदेश अध्यक्ष का पद खाली चल रहा था. भूपेंद्र चौधरी अमित शाह के करीबी माने जाते हैं. आरएसएस की पृष्ठभूमि से आने वाले भूपेंद्र चौधरी बीजेपी के पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष भी रहे हैं. भूपेंद्र चौधरी ने विश्व हिंदू परिषद से अपनी राजनीति शुरू की थी. मुरादाबाद के रहने वाले भूपेंद्र चौधरी बीजेपी की जिला कार्यकारिणी के सदस्य भी रहे हैं.

Tags: BJP, Muzaffarnagar news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here