मंडी की सियासतः आश्रय शर्मा पर भड़के प्रतिभा सिंह के समर्थक, पूछा- आप कांग्रेस में हो या भाजपा में

0
203


मंडी. सांसद प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) के मंडी दौरे के दौरान दिए गए बयानों के बाद कांग्रेस पार्टी में मचा घमासान अब बढ़ता जा रहा है. दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है. प्रतिभा सिंह के बयान के बाद जहां कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) ने तुरंत प्रभाव से सोशल मीडिया पर पलटवार कर दिया. वहीं अब प्रतिभा सिंह के समर्थक कांग्रेसी नेताओं ने आश्रय शर्मा पर पलटवार करके मामले को और ज्यादा तूल दे दिया है.

जिला कांग्रेस कमेटी मंडी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरेंद्र सेन और जिला महासचिव उपेंद्र ठाकुर ने मीडिया को जारी बयान में आश्रय शर्मा का नाम लिए बिना उनपर कई जुबानी हमले बोले हैं. जो प्रेस नोट जारी किया गया है हम आपको उसे उसी तरह से प्रेषित कर रहे हैं, ताकि आप समझ सकें कि कांग्रेस के पार्टी के भीतर किस स्तर पर घमासान मच चुका है.

हम सब पंडित सुख राम जी का बहुत आदर करते हैं. वह कांग्रेस पार्टी के बहुत बड़े नेता हैं लेकिन उनके परिवार के युवा नेता कहते हैं कि मैं समय पर रानी साहिबा को इसका जवाब दूंगा. आप क्या जवाब देंगे, आपको तो जनता ने पिछले लोकसभा में ही जवाब दे दिया है. आप वोट लेने के बाद लोगो का धन्यवाद करने तक नहीं गए. आपने इस चुनाव में रानी प्रतिभा सिंह को वोट देना भी जरूरी नहीं समझा. आप स्थानीय विधायक के साथ मीटिंग कर रहे हैं.

आपने चुनावों के समय माननीय मुख्यमंत्री के साथ गुप्त मीटिंग की. कम से कम यह तो साफ हो जाना चाहिए की आप भाजपा में है या कांग्रेस में. सदर विधानसभा क्षेत्र की जनता भी इस कोतुहल से परेशान है. यह युवा नेता बताए कि अपने क्षेत्र में इन्होंने कहां कहां माननीय सांसद के लिए वोट मांगे. पंडित सुख राम जी के परिवार से इस युवा नेता ने कहा की पिछली बार कांग्रेस के कोई भी नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे जो सरासर गलत है. सच्चाई तो यह है कि उस समय कई लोगों ने कांग्रेस टिकट के लिए आवेदन किया था. मगर इस युवा नेता ने उस समय कांग्रेस आलाकमान के पास यह शर्त रखी कि यदि मुझे कांग्रेस टिकट देती है तभी मैं कांग्रेस ज्वाइन करूंगा.’

आपके शहर से (मंडी)

हिमाचल प्रदेश
हिमाचल प्रदेश

Tags: Himachal Politics, Himachal pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here