मंत्री रामदास अठावले का बड़ा दावा: एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के 36 विधायक, फडणवीस जल्द बनाएंगे सरकार

0
9


फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले में एक शादी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र की राजनीति में मचे घमासान पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार का अब जाने का समय आ गया है. शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे हैं. एकनाथ शिंदे के साथ इस समय 36 विधायक हैं, जो उद्धव से बेहद नाराज हैं. शिवसेना के लोगों का कहना था कि बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं था. इसलिए शिवसेना के बहुत सारे विधायकों ने शिवसेना के खिलाफ निर्णय लिया है.

केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र के नेता रामदास अठावले ने दावा किया कि बहुत जल्दी देवेंद्र फडणवीस की सरकार बनने वाली है. एकनाथ शिंदे को साथ लेकर बीजेपी सरकार बनाएगी, क्योंकि ढाई सालों में उद्धव सरकार ने कोई विकास कार्य नहीं किया है और न ही विकास की तरफ बिलकुल भी ध्यान दिया है. बीजेपी को किसी के सरकार गिराने की जरूरत नहीं है. पहले वह अपना विधायक बचा लें. बीजेपी के संरक्षण में अभी कोई विधायक नहीं है. अगर कोई संरक्षण मांगने आया है तो मानवता के तौर पर उसे संरक्षण दिया जाता है.

शिवसेना विधायकों की बगावत से महाराष्ट्र की सियायत में भूचाल
बतादें कि विधान परिषद चुनाव का परिणाम सामने आने के बाद से महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आ गया है. मंगलवार सुबह जानकारी सामने आई कि उद्धव सरकार के कई बागी विधायकों ने गुजरात के सूरत में डेरा डाल दिया है, और उनके साथ शिवसेना के वरिष्ठ नेता और मंत्री एकनाथ शिंदे मौजूद हैं.

शुरू हुआ सियासी आरोपी प्रत्यारोप का दौर
घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही महाराष्ट्र सरकार में हलचलें तेज हो गईं. आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इस बीच फतेहपुर जिले में एक शादी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट में जल्द ही देवेंद्र फडणवीस की सरकार बनने का दावा किया है.

Tags: Mumbai News, Uddhav thackeray, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here