मंदिर में चोरी करने घुसे चोर का हाथ दान पेटी में फंसा, लोगों ने कहा-भगवान ने दे दी सजा

0
94


चोर मंदिर में लगे त्रिशूल से दान पेटी को क्षतिग्रस्त कर हाथ निकालने का प्रयास करते रहे

सूचना मिलने पर मौके सिटी कोतवाली पुलिस की टीम सुबह करीब सात बजे पहुंची. इस बीच चोर खुद से किसी तरह दान पेटी से हाथ बाहर निकाल लिया था. मंदिर में चोरी का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. रोचक मामला कोरबा शहर के पावर हाउस रोड में स्थित श्री सिद्ध वटेश्वर हनुमान शनि मंदिर का है.

कोरबा: भगवान के घर मंदिर में चोरी करने घुसे दो चोरों की पुलिस को पता करने की जरूरत नहीं पड़ी. मौके पर ही भगवान ने उन्हें सजा सुना दी. चोरी करने घुसे चोर का हाथ दान पेटी में फंस गया. चोर और उसका साथी पूरी रात हाथ निकालने की कोशिश करते रहे लेकिन सफलता नहीं मिली. लकड़ी और मंदिर में लगे त्रिशूल से दान पेटी को क्षतिग्रस्त कर हाथ निकालने का प्रयास करते रहे पर शनि भगवान के प्रकोप से बच नहीं पाए. लोगों ने कहा कि भगवान ने सजा दी है. मंदिर में चोरी का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. रोचक मामला कोरबा शहर के पावर हाउस रोड में स्थित श्री सिद्ध वटेश्वर हनुमान शनि मंदिर का है.

बीती रात ताला तोड़कर दो चोर दान पेटी चोरी करने की नीयत से मंदिर में घुस गए. एक चोर लोहे की दान पेटी में हाथ डालकर किसी तरह रुपये निकालने की कोशिश की लेकिन इस दौरान उसका हाथ दान पेटी के अंदर किसी तरह चला तो गया लेकिन वापस नहीं निकल सका. दान पेटी में कलाई फंस गई. बस फिर क्या था चोर और उसका साथी पूरी रात हाथ निकालने की कोशिश करते रहे. लकड़ी और मंदिर में लगे त्रिशूल से दान पेटी को क्षतिग्रस्त कर हाथ निकालने का प्रयास करते रहे पर शनि भगवान के प्रकोप से बच नहीं पाए.

Youtube Video

सोमवार को तड़के पांच बजे मंदिर के पुजारी आनंद मिश्रा जब मंदिर पहुंचे तो नजारा देखकर अवाक रह गए. मंदिर को बाहर से ताला लगा कर आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी दी. देखते ही देखते मौके पर भीड़ लग गई. दानपेटी में चोर का फंसा हाथ देखकर श्रद्धालुओं के मुंह से बरबस यही निकला कि भगवान ने तत्काल सजा दे दी. सूचना मिलने पर मौके सिटी कोतवाली पुलिस की टीम सुबह करीब सात बजे पहुंची. इस बीच चोर खुद से किसी तरह दान पेटी से हाथ बाहर निकाल लिया था. पुलिस ने बताया कि दोनों नेहरू नगर के रहने वाले हैं. जिस आरोपी का हाथ फंसा उसका नाम अजय और उसके साथी का नाम सुमित है. दोनों शातिर चोर हैं और चोरी के कई मामले इनके खिलाफ दर्ज हैं. धार्मिक स्थल पर चोरी का प्रयास करने का मामला आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here