मऊ कोर्ट में नशे में लुढ़कता दिखा सिपाही, कैदियों ने संभाला- Video वायरल

0
32


अभिषेक राय
मऊ.
उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में यूपी पुलिस के एक सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि क़ैदियों को मऊ जिला न्यायालय में पेशी के लिए लाने वाला यह सिपाही नशे में इस कदर धुत्त था कि ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था.

जिस सिपाही पर कैदियों को अपनी देखरेख में रखने की जिम्मेदारी थी, वह खुद नशे में झूम रहा था. यह सिपाही इतना मदहोश था कि वह कोर्ट परिसर में मौजूद लोगों को अपशब्द कहे जा रहा था. इस बीच किसी ने उनका वीडियो यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो चुका है.

देखें वीडियो:-

इस वीडियो में दिख रहा है कि वह पुलिस इधर-उधर टघ रहा है और उसके साथ आए कैदी ही उसे कई बार संभालते दिख रहे हैं. शराब के नशे में टल्ली इस सिपाही का वीडियो वायरल हुआ तो लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि जिस सिपाही की कैदी को न्यायालय में पेश करने के लिए ड्यूटी लगाई गई हो खुद शराब के नशे में झूम रहा है. ऐसे में वह किस तरह से अपराधियों को देखरेख करेगा.

ऐसे में अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में सिपाही पर क्या एक्शन लेती है, जहां सिपाही की ड्यूटी कैदियों को न्यायालय में पेश करने की ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन वह खुद शराब के नशे में धुत होकर न्यायालय परिसर में उत्पात मचाता दिखा.

Tags: Mau news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here