मऊ में माफिया मुख्तार के इनामी शूटर के हौसले जमींदोज, आलीशान घर पर चला बुलडोजर

0
39


हाइलाइट्स

अनुज कन्नौजिया का आपराधिक इतिहास
ग्रामीणों के सामने घर पर चला बुलडोजर

अभिषेक राय

मऊ. बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों के खिलाफ मऊ में ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में रविवार को मुख्तार अंसारी के गिरोह के शूटर और 50 हजार का इनामी बदमाश अनुज कन्नौजिया की संपत्ति पर मऊ पुलिस- प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया. तालाब की जमीन पर अवैध रूप से बनाए गए अर्धनिर्मित मकान को बुलडोजर से ध्वस्त करा दिया गया. बताया जा रहा है कि सरकारी जमीन पर कब्जा करके आलीशान मकान बनाकर अनुज कनौजिया के लोग कर रहते थे.

माफिया मुख्तार के शूटर अनुज कन्नौजिया द्वारा अवैध रूप से बनाए गए अर्धनिर्मित मकान पर बुलडोजर चलने से अपराधियों में दहशत फैल गई है. प्रदेश स्तर पर चिन्हित माफिया मुख्तार अंसारी (आईएस-191) का शार्प शूटर और 50 हजार का इनामी बदमाश अनुज कन्नौजिया ने तालाब की जमीन में अवैध रूप से मकान बनाया था. संगठित अपराध,अपराधियों के विरुद्ध पुलिस प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में आज क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद तथा उपजिलाधिकारी मुहम्मदाबाद गोहना सहित भारी पुलिस बल पहुंची.

पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने बताया कि माफिया मुख्तार अंसारी के इशारे पर काम करने वाले शार्प शूटर अनुज कनौजिया के आलीशान मकान को ध्वस्त कर दिया गया है. जहां पर माफिया मुख्तार अंसारी के लिए काम कर रहा था अनुज कनौजिया और उसके साम्राज्य को बाबा के बुलडोजर से उसे ध्वस्त कर दिया गया है. अनुज कनौजिया के लोग गांव सभा के सरकारी जमीन पर पोखरी की जमीन पर अवैध रूप से आलीशान मकान बनाया था. जिस पर न्यायालय के कोर्ट के आदेश पर ध्वस्तिकरण का काम किया गया है.

अनुज कन्नौजिया का आपराधिक इतिहास
मुख्तार अंसारी के शूटर अनुज कन्नौजिया का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है. उस पर कुल 19 मुकदमे मऊ और गाजीपुर जिले में दर्ज हैं. पुलिस द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों पर गौर करें तो अनुज पर मऊ जिले के कोतवाली थाने में सर्वाधिक छह मुकदमे दर्ज हैं.

Tags: Bahubali MLA Mukhtar Ansari, CM Yogi Mafia Bulldozer Statement, Mau Crime News, Mau news, UP news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here