मजदूरों को लेकर गुजरात जा रही बस रायपुर में दुर्घटनाग्रस्त, 7 की मौत और 50 से ज्यादा घायल

0
5


हादसे में 50 से ज्यादा मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से कइयों की हालत बेहद गंभीर है.(सांकेतिक चित्र)

दुर्घटना के बाद सभी मजदूरों को तुरंत रायपुर के सरकारी मेकाहारा अस्पताल (Makahara Hospital) में भर्ती कराया गया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 5, 2020, 11:19 AM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर(Raiur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. उड़ीसा से मजदूरों को लेकर गुजरात (Gujrat) जा रही एक बस यहां भीषण हादसे (Road Accident) का शिकार हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में 7 मजदूरों की मौत हो गई है. वहीं, 50 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना के बाद सभी मजदूरों को तुरंत रायपुर के सरकारी मेकाहारा अस्पताल (Makahara Hospital) में भर्ती कराया गया. कहा जा रहा है कि यह बस शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे के आसपास रायपुर के नैशनल हाइवे 53 (National Highway 53) पर पहुंची थी. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना खतरनाक था कि इस हादसे में भारी भरकम बस का एक हिस्सा पूरी तरह उखड़ गया. हादसे में 6 मजदूरों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक मजदूर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे में 50 से ज्यादा मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से कइयों की हालत बेहद गंभीर है.

बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी
बता दें कि कुछ देर पहले मध्य प्रदेश में एक सड़क हादसे की खबर सामने आई थी. इंदौर (Indor) से रीवा जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी है. इस सड़क हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर घटना के बाद मौके से फरार हो गए. कहा जा रहा है कि हादसे में करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस (Police) पहुंच गई है.बस में 20 से 30 यात्री सवार थे
जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा हिंडोरिया थाना (Hindoria Police Station) क्षेत्र में शनिवार सुबह पांच बजे के करीब हुआ है. कहा जा रहा है कि फाटक के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर बस नाले में जा गिरी. बस में 20 से 30 यात्री सवार थे. बस mp30P3030 इंटरसिटी कंपनी इंदौर की बताई जा रही है. वहीं, सभी घायलों को 108 एवं 100 डायल की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.



Source link

ये भी पढ़े  छत्तीसगढ़: कोरोना संक्रमित महिला ने तीन बच्चों को दिया जन्म, जांच में तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here