मथुरा पहुंचे तेज प्रताव यादव ने की ऐसी जिद, पहुंच गए थाने; जानें पूरा मामला

0
31


मथुरा: राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में गोवर्धन पहुंचे. लालू प्रसाद यादव की अच्छी सेहत की कामना करने मथुरा पहुंचे तेज प्रताप यादव का आरोप है कि मथुरा की पुलिस ने उन्हें गाड़ी से परिक्रमा लगाने की इजाजत नहीं दी. इतना ही नहीं, तेज प्रताप यादव ने पुलिस पर बदतमीजी का भी आरोप लगाया है और कहा कि यहां के पुलिस अधिकारी बाहर से आए लोगों से सही से व्यवहार नहीं करते.

इतना ही नहीं, तेज प्रताव यादव ने सीएम योगी पर भी निशाना साधा और कहा कि जो लोग बाहर से यूपी में आ रहे हैं, उनके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है. तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा कि योगी सरकार यह नहीं जानती कि हमें करोड़ों लोगों ने चुनकर भेजा है और हम बिहार के प्रतिनिधि हैं. उन्होंने आगे कहा कि योगी जी को नहीं पता कैसे ट्रीट किया जाता है.

दरअसल, बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने पिता व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की अच्छी सेहत की कामना लेकर मथुरा-वृंदावन की यात्रा पर हैं. इसी क्रम में तेज प्रताव यादव मंगलवार को गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा लगाने पहुंचे थे, वह गाड़ी से ही परिक्रमा करना चाहते थे, मगर पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी. इसके बाद तेज प्रताव यादव गोवर्धन थाने पहुंचे और उन्होंने इसकी शिकायत की.

तेज प्रताव यादव का आरोप है कि उन्हें गाड़ी से नहीं जाने दिया गया, जबकि उनके सामने ही पुलिस और मजिस्ट्रेट के परिवार की गाड़ियों को जाने दिया गया. उन्होंने कहा कि हम अपने पिता जी अच्छी सेहत के लिए परिक्रमा करने आए थे, मगर हमें योगी सरकार को रोका गया है. हम चाहते हैं कि ऐसे पुलिस अफसरों पर कार्रवाई होनी चाहिए. बता दें कि गोवर्धन में गुरु पूर्णिमा के चलते पंच दिवसीय मेला चल रहा है, जिसकी वजह से गुरु पूर्णिमा मेले में रोज लाखों श्रद्धालु गोवर्धन की परिक्रमा लगाने आते हैं. पुलिस ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर गोवर्धन में गाड़ियों पर रोक लगा रखी है.

Tags: Mathura news, Tej Pratap Yadav, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here