मध्य प्रदेश में 16 से लगेगा कोरोना का टीका, सीएम ने कहा- टीके को लेकर भ्रम न फैलाएं लोग

0
30


प्रदेश में कोरोना का टीका 16 जनवरी से लगना शुरू होगा.

वैक्सीनेशन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नेशनल हेल्थ मिशन के अफसरों के साथ गुरुवार को बैठक की. उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर कलेक्टरों को भी निर्देश दिए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 2:11 PM IST

भोपाल. प्रदेश में कोरोना का टीका 16 जनवरी से लगना शुरू होगा. सबसे पहले ये टीका फ्रंट लाइन वर्कर्स, सफाईकर्मियों, पुलिसकर्मियों और राजस्व अमले को लगाया जाएगा. इसे लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. वैक्सीनेशन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नेशनल हेल्थ मिशन के अफसरों के साथ गुरुवार को बैठक की. उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर कलेक्टरों को भी निर्देश दिए. उन्होंने इस दौरान यहां तक कह डाला कि लोगों को टीका सरकार द्वारा तय चरण के हिसाब से ही लगेगा. शिवराज की सिफारिश भी इस मामले में काम नहीं आएगी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समाजसेवियों, जनप्रतिनिधियों और मीडिया कर्मियों से वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि सरकार ने वैक्सीनेशन के लिए प्राथमिकताएं तय की हैं. लोगों को वैक्सीनेशन सरकार द्वारा तय चरणों के हिसाब से ही लगाई जाएगी. मुख्यमंत्री ने लोगों से वैक्सीनेशन को लेकर भ्रम न फैलाने की अपील भी की. सीएम शिवराज ने धर्मगुरु और सामाजिक संस्थाओं से भी सहयोग की अपील की.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here