मनाली में घर के बाद अब अपना कैफे और रेस्टोरेंट खोलेंगी कंगना रनौत, देखी जमीन

0
5


मनाली में कंगना रनौत.

Kangna Ranaut in Manali: 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पास स्थित सुरजपूर (भाबंला) में जन्मी कंगना ने साल 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2021, 3:32 PM IST

मनाली. देश भर में बीते कुछ समय से सुर्खियां बटौर रही कंगना रनौत (Kangna Ranuat) मनाली में अपना घर बनाने के बाद वहां पर कैफे और रेस्टोंरेंट खोलेंगी. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत यहां अपना पहला कैफे और रेस्टोरेंट खोलेंगे. मंगलवार को उन्होंने मनाली के पास रेस्टोरेंट के लिए जगह देखी और अपनी टीम और बहन के साथ जगह का मुआयना किया. बताया जा रहा है कि जल्द ही कैफे निर्माण का आगाज होगा.

मनाली में है कंगना का घर
गौरतलब है कि कंगना ने मनाली में घर बनाया है. दावा है कि घर की कीमत 30 करोड़ रुपए है. जानकारी के अनुसार, कंगना ने यहां 10 करोड़ रुपए में जमीन खरीदी थी और उसके बाद यहां घर बनवाया था, जिसकी लागत 20 करोड़ रुपए आई थी. कंगना के इस लग्जरी बंगले में 8 बेडरूम हैं। इसके अलावा डाइनिंग रूम, फायर प्लेस, जिम, अगल से योगा रूम भी है.

मनाली में घर के बाद अब अपना कैफे और रेस्टोरेंट खोलेंगी कंगना रनौत, देखी जमीन

अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत करती हुई कंगना.

विवादों में कंगना
कंगना रनौत मुंबई में बीएमसी द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़ने और सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद से विवादों में हैं. वह लगातार, आए दिन किसी ना किसी तरह के बयान देती रहती हैं. कंगना बीते छह माह से लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं.

कौन हैं कंगना
23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पास स्थित सुरजपूर (भाबंला) में जन्मी कंगना ने साल 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने ‘फैशन’, ‘वो लम्हें’, ‘लाइफ इन मेट्रो’, ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी सुपरहिट फिल्में दीं.






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here