मनीष गुप्ता हत्याकांड: मीनाक्षी बोलीं- इंस्पेक्टर के मकान पर चला ‘बाबा का बुलडोजर’, अब मिली संतुष्टि

0
77


कानपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) के एक होटल में हुई कानपुर (Kanpur) के कारोबारी मनीष गुप्‍ता की हत्‍या के मामले (Manish Gupta murder case) में योगी सरकार ने मुख्य आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायण के लखनऊ स्थित तीन मंजिला मकान पर बुलडोजर चला दिया. इस मामले में मृतक की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने थोड़ी संतुष्टि जाहिर की है. मीनाक्षी ने कहा, खाकीधारी के मकान पर बुलडोजर चलने का मतलब है कि कानून का राज है. मुख्यमंत्री ने साबित कर दिया कि अपराधी कितना भी बड़ा क्यों न हो, उसके साथ आम अपराधी जैसा ही सुलूक किया जाएगा. उन्होंने कहा कि असल न्याय तभी मिलेगा, जब सभी आरोपियों को कड़ी सजा होगी. मीनाक्षी ने बताया कि उन्हें योगी सरकार और न्यायालय पर पूरा भरोसा है कि उनके पति के मामले में न्याय जरूर मिलेगा.

दरअसल, मानीष गुप्ता हत्याकांड के मुख्य आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायण का लखनऊ के चिनहट में 3 मंजिला मकान था, जिसे सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद ढहाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई. बताया गया कि यह मकान एलडीए से बिना नक्शा पास कराए बनाया गया था. यहां चिनहट के सतरिख रोड स्तिथ देवराजी विहार में जगत नारायण ने 900 स्क्वायर फीट में 3 मंजिला आलीशान मकान बनाया गया था, जिसे बुलडोजर ले जाकर ढहा दिया गया. बता दें कि मुख्य आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह समेत छह पुलिसकर्मी जेल में बंद हैं.

क्‍या था पूरा मामला
बीते वर्ष कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्‍ता की गोरखपुर के एक होटल में आधी रात को घुसे पुलिसकर्मियों ने हत्‍या कर दी थी. मनीष अपने कुछ दोस्‍तों के साथ गोरखपुर घूमने आए थे और वह यहां रामगढ़ताल थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में ठहरे थे. आरोप है कि चेकिंग के नाम पर घुसी पुलिस ने विवाद के बाद मनीष को इतनी बुरी पीटा कि उनकी मौत हो गई. इस मामले में रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के तत्‍कालीन थानाध्‍यक्ष सहित छह पुलिसकर्मी गिरफ्तार किए गए थे.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: CM Yogi, Kanpur News Today, Manish gupta murder case, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here