मनीष मल्होत्रा से मिलने पहुंचीं रिद्धिमा और नीतू कपूर, क्या शुरू हो गई है रणबीर-आलिया की शादी की तैयारियां?

0
11


(photo credit: instagram/@aliabhatt)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया. ऐसे में एक बार फिर रणबीर-आलिया की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2021, 2:50 PM IST

मुंबईः बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को आए दिन साथ में स्पॉट किया जाता है. कई मौकों पर रणबीर-आलिया (Ranbir Alia Marriage) की नजदीकी सामने आती रही है. दोनों ही एक-दूसरे के परिवार के साथ भी नजर आते रहते हैं. लंबे समय से दोनों की शादी के चर्चे भी हो रहे हैं. इस बीच रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया. ऐसे में एक बार फिर रणबीर-आलिया की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर को मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट करने के बाद से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियों पर चर्चा शुरू हो गई है. नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर को उस वक्त मनीष मल्होत्रा के यहां स्पॉट किया गया, जब दोनों उनके घर से बाहर निकल रही थीं. हालांकि, मनीष घर से बाहर नहीं निकले. लेकिन, नीतू और रिद्धिमा ने घर के बाहर निकलकर फोटोग्राफर्स के लिए पोज जरूर दिए.

इस दौरान नीतू कपूर की बेटी भी उनके साथ मौजूद थीं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर का वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने बहुत ही मजेदार कैप्शन भी दिया है. वह लिखती हैं- ‘हमारे दिमाग में दो ही चीजें आती हैं, एक बच्चे और दूसरा शादियां. हम जब भी लोगों को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर या स्टोर के बाहर देखते हैं तो उन्हें शक भरी निगाहों से क्यों देखने लगते हैं.’








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here