मस्जिद में घुसकर हंगामा, इमाम से हाथापाई के बाद लाउडस्पीकर के तार तोड़े अराजक तत्व- Mathura Uproar in mosque Chaos elements break loudspeaker wires after scuffle with Imam NODBK

0
31


उन्होंने बताया कि युवक छत पर चढ़ गए और लाउडस्पीकर और तार लेकर फरार हो गए. (सांकेतिक फोटो)

इस सिलसिले में मस्जिद (Mosque) के इमाम से मिली तहरीर के आधार पर नौ लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

मथुरा. मथुरा जनपद में गोवर्धन कस्बे (Goverment Town) के बड़ा बाजार मस्जिद (Market Mosque) में रविवार को अराजक तत्वों ने घुस कर इमाम से हाथापाई की और लाउडस्पीकर (Loudspeaker)के तार तोड़कर ले गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया. इस सिलसिले में मस्जिद के इमाम से मिली तहरीर के आधार पर नौ लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया कि गोवर्धन कस्बे के बड़ा बाजार इलाके में स्थित मस्जिद में सोमवार को अचानक आठ-नौ युवक घुस गए और विरोध करने पर इमाम मोहम्मद इलियास के साथ हाथापाई की. उन्होंने बताया कि युवक छत पर चढ़ गए और लाउडस्पीकर और तार लेकर फरार हो गए. घटना से गुस्साए दूसरे पक्ष के लोगों ने पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी. एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया, कस्बे में माहौल बिगाड़ने की इस कोशिश को विफल कर दिया गया है और इमाम सहित सभी बाशिंदों को उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया. उन्होंने बताया, पुलिस ने इमाम द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर सौरभ नंबरदार, पवन शर्मा, धीरज कौशिक, कान्हा ठाकुर, दीपक शर्मा, रॉकी, डोरी, जय ठाकुर सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था बता दें कि बीते फरवरी महीने में झारखंड के कतरास में एक इसी तरह की खबर सामने आई थी. तब मस्जिद पट्टी में आधी रात को कोहराम मच गया था. ठंड के समय जब ज्यादातर लोग अपने घरों में थे तो उस समय दो गुट सड़कों पर आ गए थे. जमकर मारपीट हुई थी. तलवार भांजी गई थी. दोनों तरफ से पिस्ताैल का भी प्रदर्शन हुआ था. कई लोग घायल हो गए थे. दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. इनमें एक पक्ष से आदिल रईस तो दूसरे पक्ष से जावेद शामिल थे. दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here