महराजगंजः 55 वर्षीय अधेड़ ने किया शर्मसार, मदरसे में 8 साल की बच्ची को बनाया शिकार

0
36


हाइलाइट्स

55 वर्षीय अधेड़ ने दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम.
दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार.

महाराजगंज. उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जनपद के सोनौली थाना क्षेत्र से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गांव में 8 साल की बच्ची के साथ 55 वर्षीय अधेड़ ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब नाबालिग पीड़ित बच्ची गांव के ही मदरसे में पढ़ने के लिए गई थी, तब घटना घटित हुई. रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.

पीड़िता को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने घटनास्थल को सील कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. यह मामला सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. मासूम को शिकार बनाने वाले मौलवी को लेकर लोगों में रोष है. लोगों का कहना है कि बच्चियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है. ऐसे दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. फिलहाल बच्ची के परिवार वाले खासे परेशान हैं.

गिरफ्त में आया आरोपी
घटना के संबंध में में जानकारी देते हुए सीओ नौतनवा अनुज कुमार सिंह ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज का लिया गया है. पीड़ित बच्ची और आरोपी दोनों एक ही समुदाय के हैं. घटना स्थल का उच्चाधिकारियों ने जायजा भी लिया है. उन्होंने बताया कि सीओ के नेतृत्व में थानाध्यक्ष सोनौली महेन्द्र यादव व परसामलिक थानाध्यक्ष गोरखनाथ सरोज ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. वह परसामलिक क्षेत्र में छिपा हुआ था. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Girl rape, Gorakhpur news, Maharajganj News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here