महराजगंज में बड़ा हादसा, ढाबे में घुसा ट्रक, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

0
6


महराजगंज. उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के फरेंदा बाईपास पर गुरुवार शाम एक बड़ा हादसा हुआ है. दरअसल एक तेज रफ्तार ट्रक के सड़क किनारे बने एक ढाबे में घुसने से तीन लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक, फरेंदा थाना क्षेत्र स्थित सोनौली-गोरखपुर राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक ढाबे में घुस गया. इस दौरान ट्रक की चपेट में आकर वहां मौजूद तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों की पहचान अभिषेक (34), राम कुमार साहनी (44) और अनुज यादव (22) के रूप में की है. वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ट्रक चालक हो गया फरार, पुलिस तलाश में जुटी
जानकारी के मुताबिक, इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है. वहीं, पुलिस ने ट्रक को अपने कब्‍जे में ले लिया है.

पहले स्‍कूटी को मारी टक्‍कर और फिर…
जानकारी के मुताबिक, ट्रक ने पहले स्कूटी को टक्‍कर मारी और फिर वह ढाबे (टीनशेड की चाय की दुकान) में घुस गया. इस वजह से स्कूटी सवार, दुकानदार और एक ग्राहक समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, तीन घायलों को पहले स्‍थानीय अस्‍पताल भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

Tags: Maharajganj News, Road accident, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here