महाराजगंज: पत्नी की बिदाई न करने से शख्स हुआ आग-बबूला, ससुर के पेट में चाकू घोंपा

0
30


महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज (Maharajganj News) जनपद के चौक थाना क्षेत्र के मठिया गांव में मायके आयी पत्नी की बिदाई नहीं करने से नाराज दामाद ने अपने ससुर के पेट में चाकू घोंप दिया. ससुर को चाकू मारने की घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने दामाद को पकड़ लिया और हाथ-पैर बांधकर पिटाई की तथआ पुलिस के हवाले कर दिया. उधर घायल ससुर को आनन-फानन में जिला अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डाक्टरी ने हालात गंभीर देखकर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चौक थाना क्षेत्र के मठिया गांव निवासी रूदल कन्नौजिया की बेटी की शादी 6 साल पहले सिन्दुरिया थाना क्षेत्र के ग्रामसभा अमतहा निवासी 32 वर्षीय सत्येन्द्र कन्नौजिया से हुई थी. सत्येंद्र बाहर रहकर गाड़ी चलाता था. पत्नी इन दिनों अपने मायके आई थी. सत्येंद्र अपनी पत्नी की बिदाई के लिए सास और ससुर से बार-बार कह रहा था, लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने बिदाई के लिए हामी नहीं भरी.

पत्नी की विदाई नहीं करने से नाराज सत्येन्द्र ने मंगलवार को अपने घर मां-बाप से झगड़ा किया और पत्नी की बिदाई नहीं करने पर ससुराल में किसी की हत्या करने की बात कहकर घर से चल पड़ा. सत्येंद्र ने गुस्से में ससुराल पहुंचकर ससुर रूदल के पेट में चाकू घोंप दिया.

इस घटना से गांव में सनसनी मच गई. ग्रामीणों ने आरोपी सत्येंद्र को पीटकर हाथ पैर बांध दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. इधर घायल की डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

आपके शहर से (महाराजगंज)

उत्तर प्रदेश
महाराजगंज
उत्तर प्रदेश
महाराजगंज

Tags: Maharajganj News, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here