महिला कर्मी की आत्महत्या का मामला, 13 दिन बाद भी नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

0
37


ग्रामीणों ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम

ग्रामीणों ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि तीन दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे नेशनल हाइवे समेत इलाके के सभी रोड जाम कर देंगे

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 1:42 PM IST

जींद. हरियाणा के जींद जिले के खटकड़ गांव निवासी महिला कर्मचारी भतेरी देवी आत्महत्या मामले (Suicide Case) में बुधवार को आरोपियों की गिरफ्तारी (Arreste) की मांग को लेकर खटकड़, बरसोला समेत खेड़ा खाप के कई गांवों के काफी संख्यां में ग्रामीण जिला मुख्यालय पर एसएसपी कम डीआईजी कार्यालय पहुंचे. उन्होंने बताया कि घटना को 13 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया. ग्रामीणों की बात सुनने के लिए डीआईजी कम एसएसपी ओपी नरवाल अपने कार्यालय से नीचे आए और ग्रामिणों को तीन दिन में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

ग्रामीणों ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि तीन दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे नेशनल हाइवे समेत इलाके के सभी रोड जाम कर देंगे. बता दें कि जिले के खटकड़ गांव निवासी महिला भतेरी देवी उचाना के एसडीएम आफिस में पार्ट टू के तहत कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी. करीब 13 दिन पहले उसने घर पर जहर खाकर आत्म हत्या कर ली थी.

सुसाइड नोट में इन लोगों को ठहराया मौत का जिम्मेदार

पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था. जिसमें उचाना के तत्कालीन एसडीएम राजेश कौथ समेत 12 सहकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाये गये हैं. पुलिस उक्त संदर्भ में महिला कर्मचारी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में उचाना के तत्कालीन एसडीएम समेत बारह सहकर्मियों पर केस दर्ज किया हुआ है. ग्रामीणों ने बताया कि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिससे इलाके के लोगों में रोष बना हुआ है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here