महोबा : एटीएम से दोस्त का पैसा निकालना पड़ा महंगा, युवक ने कर ली आत्महत्या

0
48


महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा में कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के बछेछर खुर्द गांव में रहने वाले युवक को दोस्त के अकाउंट से पैसा निकालना महंगा पड़ गया. दोस्त के करीब 38 हजार रुपये निकालने के बाद घर के रास्ते में पैसा कहीं गिर गया और इसके बाद तनाव में आकर उस युवक ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. युवक के परिजनों ने इस मामले में पुलिस से दोस्त पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

दरअसल बछेछर खुर्द गांव में रहने वाला सुजान राजपूत उर्फ गोलू ने अपने मित्र राहुल राजपूत के अकाउंट में करीब 38 हजार रुपये दिल्ली से मंगवाए थे. उसी पैसे को राहुल अपने अकाउंट से निकाल कर घर आ रहा था. इसी दौरान बीच रास्ते में पैसों से भरा बैग राहुल के हाथों से कहीं गिर गया. घर आकर राहुल ने जब बैग देखा तो वहां उसे वे रुपये नहीं मिले. ऐसे में वह हैरान-परेशान होकर काफी देर तक रुपये ढूंढता रहा.

ये भी पढ़ें- सुल्तानपुर में बीजेपी सांसद बृजभूषण बोले- राज ठाकरे मुझे कहीं मिल जाता, तो दो-दो हाथ जरूर कर लेता

आखिर में थक-हारकर राहुल ने अपने दोस्त गोलू से पैसे गिर जाने की बात बताई तो इसे लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. गोलू ने राहुल से किसी भी सूरत में उसके पैसे देने को कहा. अपने दोस्त की ओर से लगातार पड़ रहे दवाब के कारण राहुल काफी परेशान रहने लगा और फिर देर रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- राम जन्मभूमि परिसर में माता सीता का भी बनेगा मंदिर, भगवान गणेश, जटायु और निषाद राज को भी मिलेगा सम्मान

राहुल के परिजनों का आरोप है कि गोलू ने उनके बेटे पर पैसा देने का काफी दबाव बनाया जा रहा था, जिस वजह से उसने आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस से सुजान राजपूत उर्फ गोलू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है, जिससे मृतक युवक के परिजनों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है.

Tags: ATM machine, Mahoba news, Suicide



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here