महोबा में प्रेमी युगल ने एक साथ दे दी जान, रिश्ते में लगते थे भाई-बहन, जानें माजरा

0
35


हाइलाइट्स

एक सप्ताह से लापता थे, प्रेमी युगल
बंद पड़े मकान में फांसी से लटका मिला शव
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज, जांच में जुटी पुलिस

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में प्रेमी- प्रेमिका की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मकान के अंदर प्रेमी युगल का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच. प्रेमी-प्रेमिका दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार थे. बताया गया कि दोनों पिछले 7 दिनों से लापता थे. जहां शनिवार को एक मकान के अंदर दोनों का शव संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे से लटका मिला. शव को देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

एक सप्ताह से थे लापता
कहते हैं कि प्रेम अंधा होता है. प्यार का नशा जब सिर चढ़ता है, तो जात-पात; समाज और रिश्तों को दरकिनार कर देता है. प्यार कुछ भी नहीं देखता. ऐसा ही कुछ मामला महोबा के अजनर गांव में देखने को मिला. जहां करीब एक सप्ताह से लापता, बमनोरा गांव में रहने वाले रामा रैकवार के 20 बर्षीय बेटे सोनू और महोबा शहर के बँधानवार्ड में रहने वाले लालता रैकवार की 16 वर्षीय बेटी का कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों रिश्ते में भाई बहन लगते थे. मृतक सोनू रिश्ते में मृतका के मामा का लड़का लगता था.

दोनों के प्रेम प्रसंग को लेकर परिजन नाराज थे. दोनों के ही घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे. करीब 1 सप्ताह पूर्व यह दोनों रहस्यमय ढंग से अपने-अपने घर से लापता हो गए थे. लोगों को शक हुआ कि दोनों, कहीं जाकर शादी कर लिए हैं. लेकिन आज अजनर गांव में दोनों का शव, एक बंद पड़े मकान में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मदद से शव को नीचे उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों नहीं दर्ज कराई थी शिकायत
बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका करीब एक सप्ताह से लापता थे. लेकिन हैरत की बात है कि दोनों के रहस्यमय ढंग से गायब होने के बावजूद परिजनों ने स्थानीय थानों में किसी भी तरह की कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई थी. पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले को लेकर कुछ कहा जा सकता है.

Tags: Mahoba crime news, Mahoba news, Mahoba police, Uttarpradesh news, Uttarpradesh police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here