महोबा: सरकारी स्कूल की छत पर ‘किंग ऑफ नगारा’ का बेखौफ डांस, लाचार प्रशासन

0
21


हाइलाइट्स

महोबा में दबंगों ने सरकारी स्कूल की छत पर किया डांस, वीडियो वायरल.
पुलिस प्रशासन नहीं ले रहा कोई एक्शन.

महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा, पनवाड़ी थाना क्षेत्र के नगारा घाट गांव से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक माध्यमिक विद्यालय की छत पर शराब के नशे में धुत दबंगों ने जमकर डांस किया. सरकारी स्कूल की छत पर हो रहे इस डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर लोगों के मनोरंजन का विषय बन गया है. पुलिस और प्रशासनिक तंत्र को ताक पर रखकर यह दबंग सरकारी छत का इस्तेमाल कर अपने हुड़दंग का वीडियो ‘किंग ऑफ नगारा’ के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. उधर, इस मामले में पुलिस और प्रशासनिक आला अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं.

कर्मचारियों को दी जान से मारने की धमकी
जानकारी के अनुसार, महोबा के नगारा घाट स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय की छत पर डीजे की धुन पर डांस करने वाले युवक हरदंग गांव के दबंग परिवारों से ताल्लुक रखते हैं. जब ये लोग इस तरह सरकारी स्कूल की छत पर हुड़दंग मचा रहे थे तो विद्यालय के कर्मचारियों ने इन्हें मना भी किया, लेकिन दबंगों ने उन्हें ही जान से मारने की धमकी दी. ऐसे में जान के डर से कर्मचा​री वहां से दूर हो गए. बदमाशों ने नशे में जमकर उत्पात मचाया और इस बीच उन्हें यह भी ध्यान नहीं रहा कि वे स्कूल की गरिमा को तोड़ रहे हैं.

बेखौफ हैं बदमाश
बता दें कि कुलपहाड़ तहसील क्षेत्र के नगारा घाट गांव में दबंगों का काफी आतंक है. सरकारी अधिकारियों के पहुंचने से पहले ही बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं. हालात ये हैं कि पूर्व माध्यमिक विद्यालय की छत पर प्रधानाचार्य की ना मंजूरी के बाद भी बदमाशों ने किसी की नहीं सुनी. उन्होंने ना सिर्फ परिसर में शराब पी बल्कि नशे में जमकर डांस भी किया. इतना ही नहीं, अपने डांस का वीडियो बदमाश खुद सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि प्रशासन की ओर से उनके खिलाफ किसी तरह का एक्शन नहीं लिया जाएगा.

Tags: Mahoba news, Mahoba police, Up crime news, UP Government School, UP news, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here