मायानगरी बनी गोल्डन सिटी, अक्षय कुमार और सैफ अली समेत सितारों का लगा है जमावड़ा

0
37


सिने अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग विभिन्न दर्शनीय स्थलों पर चल रही है.

स्वर्णनगरी जैसलमेर इन दिनों बॉलीवुड सितारों (Bollywood stars) से आबाद हो रखा है. यहां बच्चन पांडे और भूत फिल्मों की शूटिंग चल रही है. इनके लिये सिने स्टार अक्षय कुमार, सैफ अली खान (Akshay Kumar and Saif Ali Khan), कृति सेनन और अरशद वारसी समेत कई फिल्म सितारे आये हुये हैं.

जैसलमेर. पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर स्थित गोल्डन सिटी जैसलमेर (Jaisalmer) में इन दिनों बॉलीवुड फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है. जैसलमेर में एक तरफ ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) की पूरी यूनिट डेरा डाले हुये हैं. इसमें सिने अभिनेता अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी समेत अन्य फिल्म स्टार जैसलमेर में मौजूद हैं. वहीं ‘भूत’ (Bhoot) फिल्म की यूनिट भी जैसलमेर में है. इस फिल्म के लिये बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अर्जुन कपूर समेत अन्य कलाकार स्वर्ण नगरी में है. यामी गौतम आज जैसलमेर आयेंगी.

बच्चन पांडे की फिल्म की शूटिंग गत बुधवार को शहर के हनुमान चौरोह से शुरू हुई थी. साजिद नाडियावाल की इस फिल्म डायरेक्टर फरहाद शामजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग यहां करीब दो महीने चलने की संभावना जताई जा रही है. अक्षय कुमार को देखने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ रही है. शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार करते हैं. फिल्म की शूटिंग शहर में अलग-अलग लोकेशन पर चल रही है. वहीं सैफ अली स्टारर भूत पुलिस की शूटिंग भी विभिन्न लोकेशन पर चल रही है. मंगलवार को नारायण निवास में कुछ दृश्य फिल्माये गये. बच्चन पांडे फिल्म की शूटिंग आज नाचना हवेली में होने वाली थी. लेकिन बाद में शिड्यूल कैंसिल कर दिया गया.

इन दिनों नाचना हवेली में चल रही है बच्चन पांडे की शूटिंग
उल्लेखनीय है कि जैसलमेर में सिने अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग विभिन्न दर्शनीय स्थलों पर चल रही है. इन दिनों फ़िल्म की शूटिंग स्थानीय नाचना हवेली में हो रही है. वहां पर कड़ी सुरक्षा के बीच अक्षय कुमार, अरशद वारसी और कृति सेनन आदि कलाकार हिस्सा ले रहे हैं. नाचना हवेली में फिल्म के विभिन्न दृश्यों का फिल्मांकन किया जा चुका है. सोमवार को नाचना हवेली के सामने प्रशंसकों की भारी भीड़ लग गई. जैसे ही अक्षय कुमार वहां से वापस होटल के लिए निकलते हैं तब सब लोग एक साथ उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठे होने लग जाते हैं. ऐसे में अक्षय कुमार भी अपने प्रशसंकों को निराश नहीं करते हैं और हाथ मिलाकर सबका अभिवादन स्वीकार करते हैं.


<!–

–>

<!–

–>


! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here