मायावती की कार्यकर्ताओं से अपील- ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनाएं मेरा 65वां जन्मदिन

0
30


बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

Lucknow News: बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने 65वें जन्मदिन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे 15 जनवरी को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में सेलिब्रेट करें.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 9:49 AM IST

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने गुरुवार को ट्वीट कर 15 जनवरी को उनके 65वे जन्मदिन (Mayawati Birthday) को मानाने के लिए अपील जारी की है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सादगी व गरीबों की मदद कर मानाने की अपील की. साथ ही उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर उनकी लिखी पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 को जारी करने का ऐलान भी किया.

मायावती ने एक के बाद एक दो ट्वीट किया. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ” विदित है कि कल 15 जनवरी सन् 2021 को मेरा 65वां जन्मदिन है जिसे पार्टी के लोग कोरोना महामारी के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-ग़रीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनायें तो बेहतर.”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, “कल मेरे जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण A Travelogue of My Struggle Ridden Life and BSP Movement, Vol.16 जारी होगा, जिसे पढ़कर आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी.”

दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं इससे पहले बुधवार को मायावती ने ट्वीट कर लोगों को लोहड़ी और मकरसंक्रांति पर्व की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, “लोहड़ी व कल मकर संक्रान्ति व दक्षिण में पोंगल पर्व की पूरे देश में सभी भाईयों एवं बहनों को हार्दिक बधाई व ढेरों शुभकामनाएं। ये पर्व इस वर्ष सबके लिए सुख व समृद्धि लेकर आए, ऐसी मेरी कुदरत से कामना व प्रार्थना.”


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here