मारा-पीटा, मूंछ काटा और सिर मुंडवाया; यूपी के प्रेमी को मिली प्रेमिका से मिलने की सजा

0
109


रिपोर्ट: सैयद कैयम रजा 

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में प्रेमिका से मिलना एक प्रेमी को काफी महंगा पड़ गया. पीलीभीत में शाहजहांपुर के एक आशिक को बुरी तरह मारा-पीटा गया. इतना ही नहीं, उसके मूछों के बाल काट दिए गए और सिर मुंडवा कर गंजा कर दिया गया. प्रेमी पर अब छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हो गया है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.

इस मामले में गिरफ्तार किए गए युवक ने भी एक महिला सहित तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. हालांकि, पुलिस ने दूसरे पक्ष के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं जबकि आरोपियों ने मारपीट भी की है. मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

कहां का है मामला
दरअसल, जिला शाहजहांपुर थाना रोजा क्षेत्र के रहने वाले आसिफ का कहना है कि उसकी रिश्तेदारी पीलीभीत के थाना बिलसंडा क्षेत्र के गांव नौगवां अंबर में है. उसको रिश्तेदारों ने फोन कर घर बुलाया और उसको बंधक बनाकर बुरी तरह मारा-पीटा और सिर के बाल व मूंछ के बाल काट दिए. वहीं गांव के नाई से उसका सिर मुंडवा दिया. हालांकि, इस पर दूसरे पक्ष ने तहरीर देकर बताया है कि घर में घुसकर आरोपी युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर चालान कर दिया है.

क्या कहना है पुलिस का
बिलसंडा थाना इंचार्ज अचल कुमार का कहना है कि दोनों पक्ष की तरफ से कंप्लेन आई है और जांच की जा रही है. इस मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

Tags: Pilibhit news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here