मिर्जापुरः हत्या का आरोपी बिहार का बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय गिरफ्तार

0
39


हाइलाइट्स

अपराधियों को आश्रय देने के साथ ही हत्या के षड्यंत्र रचने का आरोप.
एक बार समता पार्टी तो 3 बार जेडीयू से विधायक.

मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जनपद की विंध्याचल पुलिस ने लोकजन शक्ति पार्टी के नेता, बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक नरेन्द्र उर्फ सुनील पांडेय को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. सुनील पांडेय पर अपराधियों को आश्रय देने के साथ ही हत्या के षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया गया है. नरेन्द्र भोजपुर के तरारी विधान सभा सीट से चार बार विधायक चुने गए हैं. एक बार समता पार्टी तो 3 बार जेडीयू से विधायक बने थे. बाहुबली को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, विंध्याचल के अष्टभुजा मन्दिर के नीचे 14 अगस्त को भोजन बनाते समय हुए विवाद में कन्हैया प्रसाद को गोली मारी गई थी. इलाज के दौरान वाराणसी में उसकी मौत हो गई थी. पूर्व में वारदात में शामिल 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही थी. जब अन्य आरोपियों को पकड़ा गया था तो पांडेय से सिर्फ पूछताछ करके छोड़ दिया गया था.

कन्हैया की इलाज के दौरान हुई थी मौत
गोलीकांड से सम्बन्धित बदमाशों को आश्रय देने व षड़यंत्र रचने के आरोप में बाहुबली पूर्व विधायक को पकड़ा गया है. थाना पर वादी धनजी पासवान पुत्र स्व. प्यारी पासवान निवासी थाना ब्रह्मपुर बक्सर, बिहार ने तहरीर दी थी. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र के निर्देश के क्रम में 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. घायल कन्हैया प्रसाद की इलाज के दौरान मृत्यु हो जाने के बाद सुसंगत धाराओं की बढ़ोत्तरी की गई.

गुरुवार को प्रभारी निरीक्षक विन्ध्याचल विनीत राय ने पुलिस बल के साथ हत्या करने वाले अभियुक्तों को आश्रय देने व षड़यंत्र रचने वाले अभियुक्त नरेन्द्र उर्फ सुनील पाण्डेय पुत्र स्व. कामेश्वर पांडेय निवासी नवाडीह थाना कारकाट जनपद रोहतास बिहार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

Tags: Mirzapur news, Uttar pradesh crime news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here