मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में बड़ी कार्रवाई, 13 अभियुक्तों पर गैंगस्टर एक्ट, 2 पर इनाम घोषित

0
21


बाराबंकी. बाराबंकी में माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia mukhtar ansari) से जुड़े चर्चित एंबुलेंस मामले में बाराबंकी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में मुख्तार अंसारी सहित 13 अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाया है. गैंगस्टर एक्ट लगाने के बाद जमानत पर बाहर चल रहे आरोपियों को बाराबंकी पुलिस ने एक बार फिर जेल भेजा है. वहीं दो आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं और उन्हें फरार घोषित किया गया है. पुलिस ने इन दोनों आरोपियों मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद जाफरी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है.

यह एंबुलेंस उस समय चर्चा में आई थी जब पंजाब के रोपण जेल से मोहाली कोर्ट जाने में इसका प्रयोग मुख्तार अंसारी द्वारा किया गया था. इस एंबुलेंस पर बाराबंकी जिले का नंबर था. जिसके बाद बाराबंकी जिले में छानबीन शुरू हुई तो पता चला कि फर्जी दस्तावेजों के सहारे वर्ष 2013 में एंबुलेंस बाराबंकी एआरटीओ कार्यालय से पंजीकृत कराई गई थी. जिसके बाद बाराबंकी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्तार अंसारी सहित इस मामले में 13 लोगों को आरोपी पाया. मुख्तार अंसारी पहले से ही जेल में था, इस मामले में 12 आरोपियों को बाराबंकी पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा था.

मुख्तार अंसारी सहित अब तक 11 आरोपी जेल में
गैंगस्टर एक्ट लगाने के बाद बाराबंकी पुलिस ने एक बार फिर इस मामले में कार्रवाई की है. इस मामले में जेल से जमानत पर बाहर चल रहे आरोपियों को एक बार फिर बाराबंकी पुलिस गिरफ्तार करते हुए जेल भेज रही है. इस मामले में मुख्तार अंसारी सहित अब तक 11 लोग जेल में हैं.

दो आरोपी हैं फरार
वहीं दो आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी बाहर हैं. पुलिस ने इन दो फरार आरोपियों मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद जाफरी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है. कई जगहों पर दबिश देनी भी शुरू कर दी है.

आपके शहर से (बाराबंकी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Barabanki News, Mukhtar Ansari Case, UP police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here