मुख्‍यमंत्री योगी तीन दिन में आज दूसरी बार आ रहे हैं गाजियबाद, ये है वजह

0
9


गाजियाबाद. प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ तीन दिन में दूसरी बार गाजियाबाद आ रहे हैं. वे आज शहर के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होंगे. आयोजन स्‍थल की व्‍यवस्‍था की जिम्‍मेदारी नगर निगम गाजियाबाद कर रहा है. निगम ने तैयारी पूरी कर ली है. गुरुवार सुबह से निगम के अधिकारी आयोजन स्‍थल पर पहुंच कर जायजा ले रहे हैं.

श्रम विभाग कमला नेहरू नगर में श्रमिकों की तीन हजार से अधिक बेटियों का सामूहिक विवाह करा रहा है, जिसमें तीन जिलों के अलग-अलग धर्म के पंजीकृत श्रमिक परिवार की बेटियों की हिन्दू, मुस्लिम, सिख और बौद्ध धर्म के रीति रिवाज से शादियां संपन्न होंगी. वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ स्‍वयं मौजूद रहेंगे. हालांकि गाजियाबाद प्रशासन के अनुसार अभी तक मुख्‍यमंत्री का आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है.

तीन दिन में दूसरी बार आ रहे हैं मुख्‍यमंत्री

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

उत्तर प्रदेश
दिल्ली-एनसीआर
उत्तर प्रदेश
दिल्ली-एनसीआर

मुख्‍यमंत्री 22 नवंबर को कविनगर में आयोजित प्रबुद्धजन सम्‍मेलन में शामिल होने आए थे. इसके बाद आज दोबारा से कार्यक्रम में शामिल होंगे. माना जा रहा है कि स्‍थानीय निकाय के चुनाव करीब हैं, इसलिए मुख्‍यमंत्री पार्टी का मजबूत जनाधार बनाने के लिए आ रहे हैं. गाजियाबाद से पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के कई जिलों पर फोकस किया जा सकता है.

तैयारी पूरी

नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ कार्यक्रम स्थल की साफ-सफाई, आवश्यक प्रकाश व्यवस्था, पानी छिड़काव की व्यवस्था, रूट पर प्रकाश तथा मार्ग दुरस्त करने की व्यवस्था पर नजर रखे हुए हैं. साथ ही, कार्यक्रम स्थल पर फागिंग की व्यवस्था कराई जा रही है. गाजियाबाद नगर निगम की व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने के लिए संबंधित विभागीय अधिकारी लगातार कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर रहे हैं.

Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, Ghaziabad News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here