मुख्‍यमंत्री योगी ने बताया, पहले गाजियाबाद आने में उन्‍हें लगता था डर, जानें इसकी वजह

0
9


गाजियाबाद. उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मंगलवार को गाजियाबाद में आयोजित प्रबुद्धजन सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए बताया कि पहले वे गाजियाबाद आने से डरते थे. लंबे समय तक सांसद रहे हैं और दिल्‍ली में रहें हैं, लेकिन यहां होने वाले क्राइम की वजह से यहंा आने से डरते थे, लेकिन 2017 के बाद से यहां हालात बदल गए है. अब यहां रहने वाला हर वर्ग अपने आपको सुरक्षित मान रहे हैं.

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गाजियाबाद के कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित प्रबुद्धजन सम्‍मेलन को संबोधित किया . उन्‍होंने कहा कि आज 878 करोड़ की 755 योजनाओं की सौगत देने गाजियाबाद आया हूं. गाजियाबाद का अपना एयरपोर्ट है, बेहतर कनेक्‍टीविटी है. वर्ष 2022में भारत सरकार के स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण में प्रदेश में गाजियाबाद प्रथम और देश में 12 वां स्‍थान प्राप्‍त किया है. इसके लिए गाजियाबाद के लोगों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. उन्‍होंने कहा प्रधानमंत्री के सबको घर पक्‍का घर के संकल्‍प पर पीएम आवासयोजना (ग्रामीण) के तहत वित्‍तीय वर्ष 2022-23के लिए उत्‍तर प्रदेश में 862767 घरों का अतिरिक्‍त आवंटन किया गया है.

उन्‍होंने कहा कि प्रदेश अब उत्‍तर प्रदेश से उत्‍तम प्रदेश बन रहा है. विदेशों के लोग यहां पर इनवेस्‍ट करना चाह रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि गाजियाबाद देश का पहला शहर है जहां 16 लेन का एक्‍सप्रेसवे है और देश की पहली रैपिड रेल अगले वर्ष यहां चलने जा रही है. इस मौके स्‍थानीय सांसद और केन्‍द्रीय सड़क परिवहन राज्‍य मंत्री जनरल वीके सिंह, प्रदेश सरकार में राज्‍य मंत्री नरेन्‍द्र कश्‍यप, शहर की मेयर, सभी विधायक समेत तमाम वरिष्‍ठ पराधिकारी मंच पर मौजूद थे.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

उत्तर प्रदेश
दिल्ली-एनसीआर
उत्तर प्रदेश
दिल्ली-एनसीआर

Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, CM Yogi Adityanath Ghaziabad, Ghaziabad News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here