मुजफ्फरनगर: मंच पर उग्र हुए BJP विधायक विक्रम सैनी, दे दी हथियार रखने की सलाह

0
25


हाइलाइट्स

विधायक विक्रम सैनी ने मंच से​ दिए विवादित बयान.
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो.

मुजफ्फरनगर. बीजेपी के कुछ नेता अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में फंसते नजर आते हैं. ऐसे ही एक नेता के बड़े बोलों ने मुजफ्फरनगर में राजनीति गर्म कर दी है. हम बात कर रहे हैं बीजेपी के फायर ब्रांड कहे जाने वाले विधायक विक्रम सैनी की. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में इन दिनों विधायक साहब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक जनमंच से विधायक विक्रम सैनी कई विवादित बयान दे रहे हैं. हथियार रखने से लेकर नुपूर शर्मा के समर्थन तक उन्होंने मंच से कई ऐसी बातें कह दीं, जो अब चर्चा का विषय बन चुकी है.

दरअसल शनिवार को जानसठ तहसील क्षेत्र के वाजिदपुर कवाली गांव में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में बहुमत से जीत हासिल करने पर ग्रामीणों द्वारा केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान और खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक विक्रम सैनी का सम्मान समारोह आयोतजित किया गया था. इसी दौरान विधायक सैनी ने मंच से कई बातें बोलीं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दुकानदारों को दी पिस्तौल रखने की सलाह
विधायक सैनी व्यापारियों को अपनी सुरक्षा करने के लिए टिप्स दे रहे हैं. उनका कहना है कि गुंडे बदमाशों से बचने के लिए खुद हथियार उठा लो. उनके अनुसार, हमले से जान बचाने की संस्कृति है. मैं दुकानदारों से कहना चाहता हूं कि अपनी दुकानों में एक पत्थर की पेटी रखो, 4-5 फावले के बिंटे (कृषि उपकरण) रखो और दो पिस्तौल रखो. पुलिस कहां तक काम करेगी? पुलिस है कहां? जब तक पुलिस आती है, तब तक दुकानों में आग लगा देते हैं, मकानों में आग लगा देते हैं.

पांच साल मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता
इस दौरान उनका कहना था, ‘चाहे पेपर में छाप दो, चाहे टीवी पर दिखा दो. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. पांच साल तक तो कोई मुझे हटा नहीं सकता और आगे मेरी कोई इच्छा नहीं है. मुझे बोलने दो बहुत दिनों में नंबर आया है. गोली चल रही है, छुरा चल रहा है. एक घटना से सारी बात समझ लेनी चाहिए. यह जो जाट, गुज्जर, सैनी बने हुए हो, आप हिंदू हो जाओ, हिंदू देशभक्त बन जाओ और जो मुसलमान है वह भी बन देशभक्त बन जाएं.’

गर्दन बचाना है तो…
उदयपुर कांड पर विधायक का कहना था, ‘मुझे तो मना कर रखा है बोलने को. फोन आ गया था उदयपुर में जो घटना घटी थी. नूपुर ने क्या बोल दिया? वैसे कहते हैं प्रजातंत्र में बोलने का अधिकार है. देवी देवताओं के खिलाफ कितना भी बोलो वह अधिकार है, अगर कोई दूसरा आदमी कुछ बोल दे तो गर्दन ही काट दी जाती है. अपनी गर्दन बचाना है तो एक होना होगा.

Tags: BJP, BJP MLA, CM Yogi, Muzaffarnagar news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here