मुजफ्फरपुर में इंजीनियरिंग के छात्र की निर्मम हत्या, हाथ-पैर बांधकर घर में टांग दी लाश

0
31


मुजफ्फरपुर में हुई घटना की जानकारी देती मृतक की बहन

Murder In Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में हत्या की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब मृतक के पिता स्कूल और उसकी बहन-मां बाजार के लिए गई हुई थीं.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बीटेक के छात्र की हत्या (Engineering Student Murder) कर उसी के घर में गले में फंदा डाल कर लटका देने की सनसनीखेज वारदात हुई है. घटना अहियापुर थाना इलाके के सहवाजपुर की है. मृतक अभिषेक आनंद बीटेक की पढाई पूरी कर चुका था और फिलहाल GET की तैयारी कर रहा था. उसके पिता दयाशंकर शाही एक शिक्षक हैं. जिस समय ये घटना हुई उस वक्त कोई भी घर में नही था. पिता दयाशंकर स्कूल गये थे तो अभिषेक की मां और बहन शहर गयी हुई थी.

मां और बहन जब शाम को घर लौटीं तो देखा कि अभिषेक घर के उपर सीढी घर में बीम से लटका हुआ था. उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे और दोनो पैरों को भी रस्सी से बांध दिया गया था. पुलिस ने स्वीकार किया है कि अभिषेक की हत्या करके उसे दूसरा रूप देने के लिए शव को लटका दिया गया है. इस घटना के बाद मृतक के पिता ने मुहल्ले के हीं एक नेता पर बेटे को मरवा देने का आरोप लगाया है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा है कि परिस्थिति जन्य साक्ष्य हत्या के हैं. इस मामले में परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. शव लटकाए जाने के स्थान को भी फिलहाल सील कर दिया गया है. इस मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को घटना स्थल पर पहुंच कर जांच करने का निर्देश दिया गया है. बीटेक छात्र की जघण्य घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है. बताया जाता है कि मृतक अभिषेक पढने मे काफी अच्छा छात्र था.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here