मुज़फ्फरनगर : एकतरफा इश्क में युवक की हत्या, फेसबुक फ्रेंड और दो साथी गिरफ्तार

0
9


मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद की पुलिस ने डेढ़ माह से लापता युवक की हत्या का सनसनीखेज़ खुलासा करते हुए मृतक की फेसबुक फ्रेंड युवती और दो युवकों को गिरफ़्तार किया है.

दरअसल बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के जौला गांव निवासी मुज़म्मिल नाम का एक युवक बीती 27 मार्च को अचानक घर से लापता हो गया था. उसकी हर जगह तलाश करने के बाद युवक के परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके चलते युवक की तलाश के लिए इस मामले में आलाधिकारियों ने कई टीमों को लगाया हुआ था.

टीम को जांच के दौरान एक शव नौचंदी थाना जिला मेरठ क्षेत्र में मिलने की सूचना मिली थी. जिसपर जब लापता युवक के परिजनों को साथ ले जाकर बुढ़ाना पुलिस ने शव के सामान से सिनाख्त कराई तो शव लापता युवक मुज़म्मिल का निकला. इसके बाद अपनी जांच को तेज़ करते हुए पुलिस ने मृतक मुज़म्मिल की फेसबुक आईडी की जब जांच की तो मेरठ निवासी एक युवती गुलफशा पर शक हुआ.

पुलिस ने जब गुलफशा से सख़्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतक मुज़म्मिल उसका फेसबुक फ्रेंड था, लेकिन वह उससे एकतरफ़ा प्यार कर उसे परेशान करने लगा था. इसपर गुलफशा ने अपने दो अन्य फेसबुक फ्रेंड साज़िद और वसीम के साथ मिलकर धोखे से मुज़म्मिल को मेरठ बुलाकर उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था.

बहराल पुलिस ने इस हत्यारन फेसबुक फ्रेंड गुलफशा और उसके दोनों साथी साज़िद और वसीम को आज पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.

Tags: Murder case, Muzaffarnagar news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here