मेरठ: अब टैलेंट हंट के सहारे कांग्रेस! यंग इंडिया के बोल-सीज़न 2 के जरिये चुनेगी प्रवक्ता

0
19


मेरठ. आमतौर पर टैलेंट हंट कार्यक्रम किसी सिंगिंग या डांसिंग शो के बारे में आपने सुना होगा या देखा होगा. टैलेंट हंट कार्यक्रम के ज़रिये गांव-गली मोहल्ले से कभी गायक तो कभी डांसर चुना जाता है और फिर टीवी शो में उस प्रतिभा से टीआरपी बटोरी जाती है. लेकिन अब राजनीतिक पार्टियां भी एक तरह से टैलेंट हंट कार्यक्रम के ज़रिये राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के प्रवक्ता चुनेगी. हम बात कर रहे हैं कांग्रेस पार्टी की, जो यंग इंडिया के बोल सीज़न टू के ज़रिये देश भर के युवाओं से आह्वान कर रही है कि वो कार्यक्रम में हिस्सा लें और आवाज़ बुलंद करने वाली प्रतिभा को दिखाएं. अगर युवा की प्रतिभा कांग्रेस पार्टी को पसंद आती है तो उसे राष्ट्रीय या फिर प्रदेश प्रवक्ता बनाया जाएगा.

मेरठ पहुंचे युवा कांग्रेस की पश्चिमी उत्तर प्रदेश इकाई के प्रभारी ओमवीर यादव ने बताया कि गांव और ब्लॉक स्तर पर आवाज़ उठाने वाले युवाओं को चयनित किया जाएगा. जो युवा आगे बढ़कर अपनी आवाज़ बुलंद करना चाहते हैं वो प्रतियोगिता में हिस्सा लें. उन्होंने कहा कि डायनेमिक युवाओं को प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस प्रवक्ता बनाएगी.

ओमवीर यादव ने प्रदेश के युवाओं से अपील की है कि वो कांग्रेस के यंग इंडिया के बोल सीज़न टू प्रतियोगिता में हिस्सा लें और अपना भविष्य कांग्रेस के साथ संवारें. यादव का कहना है कि इस तरह का कार्यक्रम पहले भी हो चुका है और कई प्रतिभाओं को चयनित किया गया था. उन्होंने कहा कि जैसे बस स्टैंड या फिर रेलवे स्टेशन कोई अच्छा गाने वाले की प्रतिभा सोशल मीडिया के सहारे सामने आती है. उसी तरह यह प्रतियोगिता उनका प्रतिभाओं को एक प्लेटफॉर्म देगा.

यादव ने कहा, ‘जिन युवाओं में कुछ कर दिखाने का हुनर है उनके लिए यंग इंडिया के बोल सीज़न टू बड़ा अवसर है. ऐसे लोगों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलेगी.’ ओमवीर ने कहा कि ये सोच राहुल गांधी की है, ताकि युवाओं की आवाज़ बुलंद हो सके.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Meerut news, UP Congress, UP politics



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here