मेरठ: कैफे में नशा करते बच्चों का वीडियो वायरल, सिगरेट के छल्ले उड़ाते दिख रहे मासूम

0
11


मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक कैफे में बच्चों का नशा करते वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में छोटे छोटे बच्चे सिगरेट के छल्ले उड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं. एक दूसरे को सिगरेट पास करते हुए भी बच्चे देखे जा सकते हैं. आसपास लोग जाम छलकाते हुए भी देखे जा रहे हैं. बच्चों के साथ युवा भी नजर आ रहे हैं. एक कैफे में बैठकर नशा करते हुए बच्चों का वीडियो जो भी देख रहा है वो हैरत में पड़ रहा है.

बताया जाता है ये वीडियो लिसाड़ी गेट क्षेत्र में किसी कैफे का है. क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरसिया का कहना है कि ऐसे वीडियो संज्ञान में है और इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि इसमें कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि जो भी वैधानिक धाराएं बनेंगी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी.

बता दें कि कैफे में बैठे बच्चों की उम्र 8 से 12 साल के आसपास की नज़र आ रही है. वीडियो लिसाड़ीगेट क्षेत्र के समर गार्डन का बताया जा रहा है. वीडियो में तीन बच्चे सिगरेट पीकर धुआं उड़ाते दिख रहे हैं. मेज पर कई बच्चों के सामने गिलास भी हैं, जिसमें बीयर दिख रही है. जिन बच्चों के हाथ में कॉपी और पेंसिल होनी चाहिए उन बच्चों के हाथ में अभी से सिगरेट देखकर लोग हैरत में पड़ रहे हैं.

गौरतलब है कि बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि नशे के सौदागर वर्तमान पीढ़ी के भविष्य से खिलवाड़ न कर सकें, इसके लिए माफिया पर सख्त कार्रवाई की जा रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने नशाखोरी और नशे के कारोबार करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की चेतावनी दे चुके हैं.  नशे के सौदागरों के खिलाफ छेड़ा गया सीएम योगी का युद्ध ट्विटर पर बीते दिनों छाया रहा था.

मेरठ में मुख्यमंत्री ने युवाओं से इसके लिए समर्थन भी मांगा था. सीएम ने कहा था कि सरकार ने नशे के सौदागारों के खिलाफ जंग छेड़ रखी है. मेरठ और हापुड़ दौरे के दौरान उन्होंने कहा था कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को बख्शा हीं जाएगा. ये सभी राष्ट्रीय अपराधी हैं. ऐसा सीएम ने कहा था.  इसके बाद सोशल मी़डिया पर भी योगी सरकार के इस फैसले का जमकर स्वागत हुआ था.  ट्विटर पर लोगों ने YogiAgainst_DrugMafia का समर्थन कर ट्वीट किए थे.  #YogiAgainst_DrugMafia टॉप ट्रेंड में बना रहा था.

Tags: UP news, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here