मेरठ: शादी के खाने में तंदूरी रोटियों पर थूक रहा था फिरोज, वीडियो वायरल होते ही गिरफ्तार

0
35


मेरठ. शादी समारोह में थूककर तंदूरी रोटी दिए जाने का मामला एक बार फिर से सामने आया है. रोटियों पर थूकने का ये मामला मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र के अतराड़ा से सामने आया. स्थित शादी समारोह में रोटियों पर थूकने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले लिसाड़ीगेट और हापुड़ रोड पर शादी समारोह में इसी तरह के मामले सामने आए चुके हैं. चार महीने पहले गाजियाबाद और शामली जिले में भी मामला सामने आया था.

जानकारी के अनुसार खरखौदा थाना क्षेत्र के अतराड़ा निवासी नरेश की बेटी की रविवार को शादी थी. शादी समारोह के बाद तंदूरी रोटी पर थूकने का मामला सामने आया. जिसकी कुछ लोगों द्वारा मोबाइल से वीडियो बना ली गई. सोमवार को इस मामले में खरखौदा थाने में शिकायत दर्ज की गई. पुलिस ने सोमवार रात को आरोपी फिरोज निवासी हापुड़ को गिरफ्तार कर लिया.

पहले भी सांप्रदायिक तनाव का कारण बन चुका है ऐसा मामला
दस महीने पहले ऐसा ही एक मामला मेरठ के हापुड़ रोड पर सामने आया था. जहां हिंदु संगठन के कार्यकर्ताओं ने वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा प्रदर्शन किया था. बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था. अब 8 सेकंड के एक वीडियो में एक बार फिर से तंदूरी रोटियों पर थूकते दिखने पर लोगों में गुस्सा है. लोगों का कहना है कि इस तरह की हरकत करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. इनके खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज हो ताकि ये जल्दी जेल से बाहर नहीं आ पाएं.

पुलिस ने की गिरफ्तारी
शादी समारोह में तंदूरी रोटियां तैयार करने के दौरान थूकने का वीडियो सामने आने पर फौरन पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस को जैसे ही इसकी शिकायत मिली उसने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने सोमवार रात को आरोपी फिरोज निवासी हापुड़ को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Meerut news, UP crime, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here