‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में नेता की भूमिका निभाते नजर आएंगे ‘मिर्जापुर’ फेम शुभ्रज्योति बरत

0
31


शुभ्रज्योति बरत

‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam Chief Minister) में शुभ्रज्योति बरत (Shubhrajyoti Barat) नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक नेता की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में भी उन्होंने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 5:47 PM IST

मिर्जापुर सीजन-1 के रति शंकर शुक्ला यानी शुभ्रज्योति बरत (Shubhrajyoti Barat) फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam Chief Minister) में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक नेता की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में भी उन्होंने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. आपको बता दें कि मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म में रिचा चड्ढा, सौरभ शुक्ला और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है. ये फिल्म 22 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रिचा चड्ढा, सौरभ शुक्ला और अक्षय के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात करते हुए शुभ्रज्योति ने कहा, “रिचा चड्ढा एक प्रिय मित्र हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं और जिनकी बहुत प्रशंसा करता हूं. मैं उन्हें उस समय से जानता हूं जब वो थिएटर कर रही थीं. इसके अलावा मैंने उनके साथ काम भी किया है. जब मुझे पता चला कि वो मुख्य भूमिका को निभाने जा रही हैं, तो मुझे काफी खुशी हुई. सौरभ शुक्ला सर मेरे थिएटर के सीनियर हैं इसलिए इस फिल्म में काम करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव था. मानव कौल और मैंने थिएटर में बड़े पैमाने पर काम किया है.

फिल्म का हिस्सा होने के बारे में उन्होंने शुभ्रज्योति ने कहा, “मैडम चीफ मिनिस्टर का ऑफर मेरे पास अचानक आया. मैं सुभाष कपूर जी से एक बार एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिला था. मैं हमेशा उनके काम का प्रशंसक रहा हूं. उनसे मेरा परिचय हुआ और उन्होंने कहा कि उन्हें मिर्जापुर में वास्तव में मेरा काम पसंद आया. इसलिए जब मुझे कुछ महीनों के बाद फोन आया, तो मुझे बहुत खुशी हुई. उन्होंने पूरी पटकथा सुनाई और मुझे भूमिका की पेशकश की. मैंने इस रोल के लिए तुरंत हां कर दी.

शुभ्रज्योति ने बताया कि ये फिल्म एक राजनीतिक थ्रिलर है. ये एक महिला राजनेता के अर्श से फर्श तक के सफर की कहानी भी है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here