यह कैसा प्रेम? फेसबुक की दुनिया में 10 साल रहे साथ, असल जिंदगी में 6 दिन भी नहीं टिका प्यार; प्रेमी फरार

0
27


कानपुर: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर 10 साल का सफर असल जिंदगी के 6 दिन में ही खत्म हो गया. नौबत यह आ गई है कि अब प्रेमिका पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है. दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है, जहां मंगलवार को एक युवती कमिश्नरेट कानपुर में पुलिस कमिश्नर आवास पहुंची और उसने शिकायत की कि शैलेंद्र सिंह गौतम नाम के व्यक्ति ने 10 साल तक प्रेम संबंध में रहने के बाद 1 जुलाई 2022 को शादी की और 6 दिन बाद ही उसे छोड़कर फरार हो गया.

पूरा मामला दरअसल कुछ यूं है कि 10 साल पहले फेसबुक के जरिए युवती की दोस्ती शैलेंद्र सिंह गौतम नाम के व्यक्ति से हुई थी. 10 साल की दोस्ती में प्यार में बदल गई और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें तक खाईं. इस दौरान दोनों के बीच कई बार मुलाकात हुई. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. 10 साल तक प्रेम संबंध में रहने के बाद दोनों ने 1 जुलाई 2022 को शादी की, मगर शादी के 6 दिन बाद ही प्रेमी शैलेंद्र सिंह गौतम फरार हो गया. प्रेमी के प्यार में पागल लयुवती उसे ढूंढती रही, लेकिन वह कहीं नहीं मिला.

इसके बाद प्रेमिका ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया. युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी युवक शैलेंद्र सिंह को 10 जुलाई को ढूंढ निकाला लेकिन अब युवती कमिश्नर के पास यह शिकायत लेकर पहुंची है कि युवक शैलेंद्र और उसके घर वाले उस पर दहेज का दबाव बना रहे हैं, जिसमें 25 लाख कैश और कार की डिमांड की जा रही है.

लड़की ने प्रेमी पर यह भी आरोप लगाया है कि 10 सालों के रिश्ते के बीच आरोपी शैलेंद्र ने लगातार उसका शारीरिक शोषण किया. शादी के लिए बार-बार दवाब बनाने के बाद शैलेंद्र ने रजिस्टर्ड मैरिज और आर्य समाज से शादी की थी और 6 दिन बाद ही गायब हो गया था. फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है.

Tags: Kanpur news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here