यूपीपीएससी एसीएफ आरएफओ मेंस परीक्षा 2020 का परिणाम घोषित, जानिए डिटेल

0
137


यूपीपीएससी एसीएफ आरएफओ मेंस परीक्षा का रिजल्ट घोषित, 26 अभ्यर्थी हुए सफल

यूपी लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने सहायक वन संरक्षक/क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा (एसीएफ-आरएफओ) 2020 मुख्य परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं. 12 पदों के लिए इंटरव्यू को 26 अभ्यर्थी सफल घोषित किए गए.

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से बड़ी खबर आई है. यूपी लोक सेवा आयोग ( UPPSC) ने सहायक वन संरक्षक/क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा ( ACF-RFO) 2020 मुख्य परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं. इसमें कुल 26 अभ्यर्थियों ने सफलता प्राप्त की है. 12 पदों के लिए इंटरव्यू (Interview) के लिए 26 अभ्यर्थी सफल घोषित किए गए. इनका इंटरव्यू 13 अप्रैल से शुरू होगा. 13 फरवरी से 26 फरवरी प्रयागराज के परीक्षा केंद्रों पर यह मेंस परीक्षा हुई थी. इंटरव्यू को लेकर आयोग अलग से विज्ञप्ति जारी करेगा.

यूपी लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश ने सहायक वन संरक्षक/ क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा मेंस परीक्षा 2020 का रिजल्ट घोषित होने की जानकारी दी है. अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट व कार्यालय के सूचना बोर्ड पर मुख्य परीक्षा का परिणाम देख सकते हैं. आयोग की वेबसाइट..     पर रिजल्ट उपलब्ध है. यूपीपीएससी ने सहायक वन संरक्षक/क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा मुख्य परीक्षा 13 से 26 फरवरी तक प्रयागराज जिले में कराई थी. इस परीक्षा में कुल 54 अभ्यर्थी शामिल हुए थे. इस भर्ती में क्षेत्रीय वन अधिकारी पद की 12 रिक्तियों के सापेक्ष 26 अभ्यर्थी मेंस में सफल हुए हैं. अब वे साक्षात्कार में शामिल होंगे.

मेंस परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का 13 अप्रैल को इंटरव्यू होना है. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश ने बताया कि परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों के प्राप्तांक व कटऑफ अंक आदि सूचनाएं परीक्षा का अंतिम चयन परिणाम घोषित होने के बाद दी जाएगी. इस भर्ती में शामिल उत्तर प्रदेश के बाहर की महिला अभ्यर्थियों का परिणाम उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से दाखिल विशेष अपील में हाई कोर्ट की ओर से पारित होने वाले अंतिम निर्णय के अधीन रहेगा.



<!–

–>

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए
फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here