यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, बताया- मेरी 48 बार हो चुकी गिरफ्तारी, लोकतंत्र की उड़ रही धज्जियां

0
34


कांग्रेस लगातार योगी सरकार पर हमलावर है.

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (UP Congress President Ajay Kumar Lallu) लगातार योगी सरकार पर हमला कर रहे हैं. इस बीच उन्‍होंने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) को पत्र लिखकर यूपी सरकार की शिकायत की है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 7:21 PM IST

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (UP Congress President Ajay Kumar Lallu) लगातार योगी सरकार पर हमलावर हैं. इस बीच गुरुवार को उन्‍होंने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि मेरी 48 बार गिरफ्तारी हो चुकी है. मैंने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) को पत्र लिखा है कि यूपी में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इसके साथ कहा कि जेल में डाल दीजिए पर किसान, नौजवान, वंचितों की आवाज उठाने से सरकार रोक नहीं पाएगी. सरकार के खिलाफ सड़कों पर संघर्ष करते रहेंगे.

आपको बता दें कि हाल ही में महामारी एक्ट के तहत मामले में यूपी कांग्रेस अध्‍यक्ष लल्‍लू को आगरा की एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) ने जमानत दी है. इससे पहले आगरा की एमपी-एमएलए कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था. इसके बाद उन्‍होंने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था.

योगी सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं लल्‍लू
हाल ही में यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा था कि उत्तर प्रदेश कभी अपनी युवा शक्ति की वजह से भारत का केन्द्र बिंदु हुआ करता था, आज निकम्मी सरकारों की वजह से बेरोजगारी और प्रवासी मजदूरों की राजधानी बन गया है. इससे पहले वह गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित एक श्मशान घाट की छत गिरने के चलते 25 लोगों की मौत के मामले में सीएम योगी और पीएम मोदी पर तीखा बयान दे चुके हैं. उन्‍होंने कहा था कि पहले पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी अपने भाषणों में ऊपर से 1 रुपया चलने पर नीचे 15 पैसे ही पहुंचने के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बयानों का जिक्र कर कांग्रेस का माखौल उड़ाते थे. अब मेरा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से सवाल है कि जब 22 लाख रुपये रिलीज होते हैं, जिसमें 16 लाख कमीशन चला जाता है और फिर 25 लोगों की मौत हो जाती है. ये कितना बडा खेल है?

वहीं, अजय कुमार लल्लू ने बदायूं में एक महिला की गैंगरेप के बाद हत्या की वारदात को लेकर भी योगी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था, ‘उत्तर प्रदेश में आज जंगल और गुंडाराज है. उत्तर प्रदेश में बेटियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं है. अभी हाथरस की घटना का पूरा सच देश के सामने आया है और अब जिस तरह से बदायूं में घटना हुई है, उससे पूरा उत्तर प्रदेश अपने आप में शर्मसार हुआ है. उन्‍होंने आरोप लगाया था कि पूरी सरकार अपराधियों के संरक्षण में चल रही है. आपराधियों से इस सरकार की सांठगांठ है. उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here